Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

2 कारों की आमने-सामने भिड़ंत, जिंदा जले 4 लोग, भाई-बहन समेत 3 की हालत गंभीर

राजस्थान के झालावाड़ में दर्दनाक हादसा हुआ है। दरअसल, रायपुर क्षेत्र में हाईवे पर 2 कारों की आमने-सामने भिड़त में 4 लोग जिंदा जल गए। हादसे में भाई-बहन समेत तीन गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को जिला हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। रायपुर थाने के हेड कॉन्स्टेबल मदन गुर्जर ने बताया कि हाईवे पर सुवास पुलिया के पास दो कारों की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। 

टक्कर के बाद दोनों कारों में आग लग गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दमकल की मदद से आग पर काबू पाया। पुलिस ने बताया कि आग लगने से मध्यप्रदेश के पांच्याखेड़ी के रहने वाले 26 साल के भानु प्रताप, डूंगर गांव निवासी 24 साल के यशवंत उर्फ भूरू सिंह, भानपुरा निवासी 25 साल के भूपेंद्र सिंह और डूंगर गांव निवासी प्रखर व्यास की जिंदा जलने से मौत हो गई। वहीं झालावाड़ के माथणियां गांव निवासी हैप्पी उर्फ लोकेंद्र सिंह, उसकी बहन आकांक्षा और मध्यप्रदेश निवासी देशराज सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इंदौर जा रहे थे भाई-बहन 

पुलिस ने बताया कि एक कार में देशराज और उसके चार साथी थे। जबकि दूसरी कार में हैप्पी उर्फ लोकेंद्र सिंह और उसकी बहन आकांक्षा थे। आस-पास के लोगों ने हैप्पी और आकांक्षा और दूसरी कार से देशराज सिंह को बाहर निकाल लिया। भाई-बहन इंदौर जा रहे थे। वहीं दूसरी कार में सवार लोग मध्यप्रदेश से झालावाड़ की ओर आ रहे थे। हादसे में घायल होने वालों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।  जानकारी के मुताबिक हैप्पी की कुछ दिनों बाद शादी होने वाली है। भाई-बहन शॉपिंग करने इंदौर की तरफ जा रहे थे। जिंदा जलने वाले चारों लोगों की बॉडी रायपुर हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में रखवाई गई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.