Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

युवा मितान क्लब गठन के लिए युवाओं की टीम सक्रिय, संसदीय सचिव के मार्गदर्शन में युवाओं को जोड़ने किया जा रहा प्रोत्साहित

महासमुंद। संसदीय सचिव और विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर के मार्गदर्शन में राजीव युवा मितान क्लब के गठन को लेकर युवाओं की टीम सक्रिय है और शासन की इस योजना का लाभ दिलवाने युवाओं को प्रोत्साहित कर रही है। गांवों में लगातार युवाओं की बैठक लेकर क्लब का गठन किया जा रहा है। राजीव युवा मितान क्लब के गठन के लिए ग्राम झालखम्हरिया में बैठक हुई। जिसमें NSUI के कार्यकारी जिला अध्यक्ष व्यंकटेश चंद्राकर, जनपद सदस्य एरीन चंद्राकर, रेखराज पटेल और हरिशंकर साहू की टीम ने क्लब के गठन के उद्देश्यों की जानकारी दी। 

बैठक के दौरान व्यंकटेश चंद्राकर ने युवाओं को बताया कि ग्राम पंचायतों व शहर के वार्डों की आबादी के हिसाब से क्लब का गठन किया जाएगा। 25 सौ से अधिक की आबादी पर दो क्लब बनाए जाएंगे। प्रत्येक क्लब को प्रत्येक तीन माह में 25 हजार रुपये के मान से एक साल में रचनात्मक गतिविधियों के संचालन के लिए एक लाख रुपये दिए जाएंगे। बैठक के बाद इसके राजीव युवा मितान क्लब का गठन किया गया। 

युवा मितान क्लब में ये लोग शामिल

युवा मितान क्लब में गणेश साहू, मोहन साहू, इंद्रकुमार ध्रुव, भीखम साहू, प्रमोद साहू, गेमन ध्रुव, संतोष साहू, कोमल जगत, कुंदन ध्रुव, लता यादव, मेनका ध्रुव, दीक्षा साहू, भावेश साहू, गौतम ध्रुव, दुर्गेश साहू, ओमप्रकाश ध्रुव, किरण कुमार निषाद, एवन यादव, टीकाराम दीवान, देवेंद्र साहू, अशोक कुमार साहू, विवेक साहू, लेखराम साहू, भुवन यादव, दिवेश साहू, युवराज साहू, सुमन ध्रुव, कामेश्वर विश्वकर्मा, ओमप्रकाश साहू, विजय साहू, देवेंद्र साहू, टीकम निषाद, प्यारे निषाद, तोरण ध्रुव, कृष्णा ध्रुव, संतोषी ध्रुव, हेमलता निषाद, दिलीप ध्रुव Qj खिलावन विश्वकर्मा शामिल हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.