Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

संसदीय सचिव ने किया मेडिकल कॉलेज में ई लाइब्रेरी का शुभांरभ

महासमुंद। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने मेडिकल कॉलेज में ई लाइब्रेरी का शुभांरभ किया। ई-लाइब्रेरी सुविधा का उपयोग करके एक छात्र अपने अतिरिक्त समय की बचत करके आसानी से ई-पुस्तकें, ई-जर्नल आदि डाउनलोड कर सकते हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि आने वाले सत्र में मेडिकल कॉलेज को एनएमसी से अनुमति मिल जाएगी।


गौरतलब है कि संसदीय सचिव और विधायक चंद्राकर ने अपनी विधायक निधि से यहां मेडिकल कॉलेज में आवश्यक संसाधन जुटाने के लिए 23 लाख रूपए की राशि दी है। विधायक निधि की राशि से कंप्यूटर, फर्नीचर, पलंग सहित स्टडी टेबल क्रय की जाएगी। शुक्रवार को संसदीय सचिव और विधायक चंद्राकर ने यहां ई लाइब्रेरी का शुभांरभ किया। इस दौरान संसदीय सचिव चंद्राकर ने डीन डॉ यास्मीन खान और प्रोफेसर डॉ अलखराम वर्मा से मेडिकल कॉलेज के संबंध में जानकारी लेते हुए कहा कि आने वाले सत्र में एनएमसी से अनुमति मिले इसके लिए पूरी तैयारी कर ली जाए। जिस पर बताया गया कि आवश्यक तैयारी की जा रही है। 

ये रहे मौजूद

पूरी कोशिश की जा रही है कि अगली बार मेडिकल कॉलेज को अनुमति मिल जाए। यहां आवश्यक मशीन के साथ ही लेबोरेटरी उपकरण मुहैया कराने के साथ ही लाइवलीहुड कॉलेज में पैथोलाजी, माइक्रोबाइलाजी, फार्मेकोलाजी संचालित करने की तैयारी की जा रही है। इस दौरान डीन डॉ यास्मीन खान, प्रोफेसर डॉ अलखराम वर्मा, डॉ ओंकार कश्यप, डॉ अनिल सिंग, सीएमओ डॉ बंजारे समेत अरूण चंद्राकर मौजूद थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.