Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कांग्रेस नेता आलोक चंद्राकर के पुत्र भी नहीं रहे, महासमुंद में छाया मातम

महासमुंद। 'महासमुंद की मनहूस होली ! ' संवेदनाओं को झकझोरने वाली यह लाइन। कल एक साथ मुक्तिधाम में एक के बाद एक तीन चिताएं जली थी। आज फिर दो लोगों की चिता सज रही है। आपसी सदभावना और प्रेम के 'मोर महासमुंद' को यह किसकी नजर लग गई?

कांग्रेस के कद्दावर नेता, जिला कांग्रेस कमेटी महासमुंद के पूर्व जिलाध्यक्ष आलोक चंद्राकर के ज्येष्ठ सुपुत्र लक्ष्य चंद्राकर (17) के देहावसान की अभी-अभी खबर मिली है। उन्होंने सुबह 6 बजे अंतिम सांस ली। उनका उपचार रायपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था। गौरतलब है कि होली के दिन दोपहर में तीन नवयुवक नहाते समय बरोंडाबाजार के तालाब में डूब गए थे। जिनमें से लक्ष्य भी एक था। एक बालक  की उसी दिन मौत हो गई थी। तालाब में डूबे बालकों में  तीसरे की हालत खतरे से बाहर है।

होली मिलन रद्द और प्रेसवार्ता स्थगित

इधर, एक के बाद एक आ रही शोक संदेश  से 'महासमुंद में मातम' छा गया है। रात में विकास शर्मा की मौत, सुबह लक्ष्य चंद्राकर की मौत की गमगीन सूचनाओं के बीच संसदीय सचिव व महासमुंद विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने राम मंदिर में आयोजित होली मिलन कार्यक्रम को रद्द कर दिया है। इधर, प्रेस क्लब महासमुंद में यादव महासभा द्वारा आयोजित प्रेसवार्ता भी कल 21 मार्च दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विकास शर्मा का पूर्वान्ह 11 बजे स्थानीय मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। वहीं लक्ष्य चंद्राकर के पार्थिव शरीर को रायपुर से महासमुंद लाने की तैयारी की जा रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.