Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्रेमी ने महाराष्ट्र में की प्रेमिका की हत्या, फिर बिहार जाकर कर ली खुदकुशी, जानिए क्या है पूरा मामला

देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या और आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग राज्यों से रोजाना हत्या और आत्महत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला महाराष्ट्र का है, जहां ठाणे जिले के वसई में प्रेमी ने पहले प्रेमिका की हत्या की। इसके बाद बिहार जाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक सायली सहाशने नाम की एक इंजीनियर लड़की की कुछ दिनों पहले उसके ब्वॉय फ्रेंड ने हत्या कर दी थी। हत्या को वसई के एक स्टेटस लॉज में अंजाम दिया गया था। 

हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम सागर नाइक है, जो हत्या के बाद फरार हो गया था। अब उसकी लाश मिली है। पुलिस के मुताबिक उसने बिहार के मुजफ्फरपुर में जाकर आत्महत्या की है। उसने वहां एक लॉज में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। आरोपी नेपाल भागने की तैयारी में था। लड़के ने 26 फरवरी को अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या थी, लेकिन वो अब तक पुलिस से भाग रहा था। पुलिस उसे अब तक ढूंढ नहीं पा रही थी।  

होटल के कमरे में मिली लाश

पुलिस ने बताया कि वसई की वसंत नगरी में रहने वाले सागर नाइक (उम्र 28) और सायली शहासने (उम्र 26) के बीच प्रेम संबंध था। वो 26 फरवरी को सायली को लेकर वसई के स्टेटस लॉज में आया। उस वक्त सागर ने सायली के सिर पर लोहे से वार कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके बाद वो फरार हो गया था। उसने अपना मोबाइल बंद कर दिया था। इसके बाद सागर ने बिहार के मुजफ्फरपुर में स्थित आस्था होटल में एक कमरा बुक किया। इसके बाद रविवार की रात को उसने होटल के कमरे में ही पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

सागर ने छिपाई थी ये बात

आत्महत्या से पहले सागर ने कोई सुसाइड नोट नहीं लिखा था। वो बिहार की सीमा पार कर नेपाल जाना चाह रहा था। ये जानकारी उसके मोबाइल की जांच करते हुए पुलिस को मिली है। इस पूरे मामले में पुलिस को सायली की हत्या की चौंकाने वाली वजह पता चली। दरअसल, सागर की प्रेमिका एक इंजीनियर थी। सागर ने भी सायली को ये बताया था कि वो मैकेनिकल इंजीनियर है, लेकिन वो इंजीनियर नहीं था। सागर ने ये बात सायली के परिवार वालों से भी छिपाई थी।

सायली बना रही थी शादी का दबाव 

इस बीच सायली शादी के लिए दबाव बढ़ाने लगी। सायली को शांत करने के लिए सागर ने 2019 में मंदिर में शादी भी की, लेकिन सायली पूरे रीति रिवाज के साथ परिवार वालों को बुलाकर शादी करना चाहती थी। सागर इंजीनियर नहीं था। उसके पास नौकरी भी नहीं थी। वसई पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक शादी के बाद सायली को ये सब पता चल जाने के डर से सागर ने सायली की हत्या का प्लान बनाया।

प्रोफेशनल किलर नहीं था सागर

सागर नौकरी नहीं होने की वजह से खाली वक्त में ऑनलाइन गेम खेला करता था। उसे केलॉन नाम के गेम की लत लग गई थी। इन सब वजहों से वो और भी कुंठित होता चला गया और उनसे सायली को ठिकाने लगाने की साजिश रची। हत्या के बाद वो आठ दिनों तक पुलिस को भगाता रहा। जबकि वो कोई प्रोफेशनल किलर नहीं था। वो पल-पल अपना लोकेशन बदलता रहता था। फोन भी उसने लगातार ऑफ ही रखा था। शुक्रवार को सिर्फ कुछ समय के लिए उसने अपना मोबाइल ऑन किया था। उसने कैलिफोर्निया की एक कंपनी का पेड इंटरनेट इस्तेमाल किया था। इस वजह से पुलिस उसका IP एड्रेस खोजने में कामयाब हो सकी। फिर भी उसे जिंदा पकड़ा नहीं जा सका। जब पुलिस सागर तक पहुंची तब तक सागर अपनी जान ले चुका था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.