Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पेट्रोल पंप के पास कार और DCM के बीच भिड़ंत, हादसे में 4 लोगों की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

देश में सड़क दुर्घटना (Road accident increased in India) लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला UP के कानपुर का है, जहां बिधनू में कनौडिया पेट्रोल पंप के पास एक कार और DCM के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर से कार के परखचे उड़ गए। जबकि अनियंत्रित DCM खड्डे में पलट गई। 

बिधनू पुलिस ने एम्बुलेंस और निजी वाहनों से शवों को हैलट मार्च्युरी भेजा दिया था। पुलिस ने बताया कि घाटमपुर की ओर जा रही कार मटियारा गांव के पास DCM से भिड़ गई। इसमें कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान खड्ड में पलटी DCM के चालक और खलासी भाग निकले। इधर, पुलिस ने चारों घायलों को कार की बॉडी कटवाकर निकलवाया और अस्पताल भेजा। 

SO बिधनू ने दी जानकारी 

अस्पताल पहुंचने पर हैलट में दो अन्य को भी डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। SO बिधनू ने बताया कि एक मृतक की शिनाख्त नितिन निवासी उदईपुर शिवराज के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची नितिन की बहनों ने उसके अलावा एक और युवक संदीप की पहचान की है। बहनों के मुताबिक नितिन एक शादी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। वहीं तीसरे मृतक की पहचान बिधनू निवासी अवनीश पाल के रूप में हुई है। वो कक्षा 9वीं का छात्र था। इसके साथ ही एक घायल की पहचान नितिन चौरसिया के रूप में की गई है। उसके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं। बाकी मृतक और घायल भी शिवराजपुर के ही बताए जा रहे हैं। 

जौनपुर सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

SO के मुताबिक कार पर दिल्ली का नंबर है। फिलहाल कार किसकी है इसकी जानकारी नंबर के जरिए जुटाकर कार मालिक को भी सूचना देने का प्रयास किया जा रहा है। उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सोमवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में एक साथ चार लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक ये सड़क हादसा खेतासराय-दीदारगंज मार्ग पर हुआ है। कहा जा रहा है कि ढलाई मशीन लादकर ले जा रहे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर एक गड्ढे में गिर गया, जिसमें सवार तीन मजदूरों समेत चार लोगों की मौत हो गई।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.