Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शराब पीने से अच्छा है, दूध लें और खीर खाएं : अग्नि

महासमुंद। केबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त छ.ग. राज्य बीज एवं कृषि विकास निगम अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर  ग्राम पंचायत सिरपुर के आश्रित ग्राम सेनकपाट में आयोजित तीन दिवसीय अखंड रामायण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर उपस्थित ग्रामवासियों को संबोधित करते हुए चंद्राकर ने कहा कि गांवों में रामायण कार्यक्रम आयोजन की परंपरा है, जिससे गांवों में राम कथा की अनुगूंज के साथ सात्विक विचारों का प्रसार होता है।

 

निश्चित रूप से लोगों के व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन में इसका सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, जिसकी आवश्यकता आज के परिवेश में और भी अधिक है। आज नशावृत्ति बढ़ रही है, जिससे अपराध भी बढ़ रहे हैं। इसलिए आवश्यक है कि हम भगवान राम के आदर्श चरित्र का गुणगान करें, उसे आत्मसात करें और नशा जैसी बुराइयों का त्याग करें। 100 रूपए की शराब पीने से अच्छा है कि 100 रूपए का दूध लें और खीर बनाकर पूरा परिवार खाएं। गांव में मर्यादा, आपसी सद्भाव और एकता बनाकर रखेंगे तो बड़े से बड़ा कार्य आसानी से पूरा कर सकेंगे। 

हर संभव सहयोग का दिलाया भरोसा 

क्षेत्र के विधायक रहते गांव के विकास के लिए कराए गए कार्यों का उल्लेख करते हुए चंद्राकर ने ग्रामीणों को आगे भी हर संभव सहयोग का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर युवा नेता दिव्येश चंद्राकर, पूर्व सरपंच थनवार यादव, सरपंच ललित ध्रुव, सोसायटी अध्यक्ष गजाधर धीवर, सुखीराम हिरवानी, पूर्व जनपद सदस्य खोरबाहरा ध्रुव, नरोत्तम यादव, तुमगांव के पार्षद विजय बांदे, पूर्व पार्षद शिव यादव, धर्मेन्द्र महोबिया, रवि साहू, महासमुंद के पूर्व पार्षद राजू साहू सहित ग्रामवासी मौजूद थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.