Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ड्राइवर की लापरवाही से खाई में गिरी बस, 7 लोगों की मौत, 45 घायल, सगाई में शामिल होने जा रहे थे सभी

आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले एक बड़ा और दर्दनाक हादसा हुआ है, जहां ड्राइवर की लापरवाही से एक बस खाई में गिर गई, जिसमें 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 45 लोग घायल हो गए। तिरुपति SP ने बताया कि  घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। बस में दुल्हन के परिवार के लोग सवार थे, जो सगाई समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

तिरुपति SP वेंकटप्पला नायडु ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब तिरुपति से 25 किलोमीटर दूर बकरापेटा में बस चट्टान से खाई में गिर गई। घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। दुर्घटना का कारण चालक की लापरवाही माना जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बकरापेटा में शनिवार रात को बस चट्टान से खाई में गिर गई थी। हादसे का शिकार हुई निजी बस अनंतपुर जिले के धर्मावरम से चित्तूर के नगरी के पास एक गांव जा रही थी। बस में 52 लोग सवार थे। सभी शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। 

बस घाट रोड से होते हुए जा रही थी तभी आदुपुताप्पी घाटी में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस के जवानों, बचाव दल और दमकल विभाग के कर्मियों ने बचाव अभियान शुरू किया। अंधेरा होने के चलते रेस्क्यू ऑपरेशन में बाधा आई। घाटी 50 फीट गहरी है। रेस्क्यू ऑपरेशन सुबह तक जारी रहा। बचे लोगों को रस्सियों की मदद से घाटी से बाहर निकाला गया और उन्हें तिरुपति RUIA हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां चार घायलों की स्थिति गंभीर है।

पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार हुए लोग दुल्हन पक्ष के थे। दुल्हन के परिवार के लोग और रिश्तेदार बस में सवार थे। वे लोग धर्मावरम के राजेंद्र नगर से निकले थे। बस में सवार लोगों ने आरोप लगाया है कि ड्राइवर लापरवाही से बस चला रहा था। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। हादसे में बस के ड्राइवर नाभि रसूल और क्लीनर की भी मौत हो गई। बता दें कि इससे पहले राजस्थान में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में 9 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को बताया कि अजमेर जिले में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी। देश में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.