Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

उत्कृष्ट काम करने वाले 36 शिक्षकों को किया गया सम्मानित

छत्तीसगढ़ में समग्र शिक्षा द्वारा पढ़ई तुंहर दुआर 2-0 में बेहतर काम कर रहे हर जिले के शिक्षकों को पुरस्कृत करने की घोषणा शिक्षा मंत्री द्वारा किया गया था। इसी कड़ी में जिला परियोजना कार्यालय बेमेतरा द्वारा जिले के 36 शिक्षकों को पढ़ई तुंहर दुआर 2-0 के अंतर्गत कोरोना काल में उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित किया गया। बेमेतरा जिले के 36 शिक्षकों का सम्मान जिला शिक्षा अधिकारी अरविंद मिश्रा, डाइट प्राचार्य हेमंत भूवाल सर, जिला मिशन समन्वयक कमोद सिंह ठाकुर, एपीसी कमल नारायण शर्मा द्वारा सम्मान प्रमाण पत्र, श्रीफल और पेन द्वारा किया गया।

शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन बीआरसी भवन बेमेतरा के सभाकक्ष में किया गया। उपस्थित सभी शिक्षकों ने कोरोना काल के समय स्वयं के द्वारा किए गए कामों के बारे में बताया और आगे बच्चों के लिए क्या करेंगे, जिससे बच्चों के अध्यापन में जो लर्निंग गेप आया है उसके लिए अपने-अपने नवाचार आइडियाज को शेयर किया। 

सम्मान समारोह में ये रहे उपस्थित

शिक्षक सम्मान समारोह में जिले में चल रही विभिन्न योजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए सभी शिक्षकों के सुझाव और क्रियान्वयन की प्रक्रिया सभी शिक्षकों ने बताई। सम्मान समारोह में सतीष शर्मा BRC बेमेतरा, तारकेश्वर साहू BRC बेरला, सोनूराम साहू BRC नवागढ़ समावेशी शिक्षा प्रभारी रेणुका चौबे, BRP रजनी देवांगन, शिक्षक हरि केडिया और सभी शिक्षकगण उपस्थित रहे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.