Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सड़क हादसों से भरा रहा रविवार, 6 जिलों में हुए हादसे में 15 लोगों की मौत

मध्यप्रदेश सड़क हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। इसी बीच प्रदेश में रविवार का दिन सड़क हादसों से भरा रहा। यहां के 6 जिलों में हुए अलग-अलग सड़क हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई। जबकि 7 से ज्यादा लोग घायल हो गए। ये सड़क हादसे सतना, दमोह, मंडला, गुना, दतिया और रतलाम जिले में हुए हैं। कोलगवा थाना निरीक्षक देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि रविवार को सतना जिला मुख्यालय से करीब 15 किलोमीटर दूर अमरपाटन थाना क्षेत्र में इटमा नदी के पास एक ट्रक ऑटो-रिक्शा के ऊपर पलट गया।

इस हादसे में ऑटो-रिक्शा चालक समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। उन्होंने बताया कि मृतकों में ऑटो-रिक्शा चालक, दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। इस बीच दमोह के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार सिंह ने बताया कि जिले के तेजगढ़ के लकलका गांव के पास कोहरे के चलते 2 बाइक के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई, जिसमें रामलाल यादव (उम्र 20), राजेंद्र यादव (उम्र 28) और तीरथ (25) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ASP ने दी घटना के बारे में जानकारी

ASP ने बताया कि इस हादसे में 2 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर है और उसे जबलपुर रेफर किया गया है। जबकि दूसरे का दमोह जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। ASP सिंह ने बताया कि दमोह जिले में ही कुम्हारी थाना अंतर्गत चील घाट के पुल पर रविवार की सुबह दमोह से रीवा जा रही एक कार कोहरे के कारण अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी, जिसमें सवार कवींद्र तिवारी नामक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि वैभव तिवारी नामक एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रैक्टर पलटने से 3 मजदूरों की मौत

इधर, मंडला जिले के बिछिया पुलिस थाना प्रभारी एस राम मरावी ने बताया कि एक अन्य हादसे में एक ट्रैक्टर के बिछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत गणेश पेट्रोल पंप के पास पलट जाने से उसमें सवार तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान संजू मरकाम (उम्र 18), नंदू मरावी (उम्र 18) और संदीप धुर्वे (उम्र 17) के रूप में की गई है। मरावी ने बताया कि घायल व्यक्ति को बिछिया स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

कार की चपेट में आने से 2 लोगों की गई जान

चांचौड़ा पुलिस थाना प्रभारी रवि गुप्ता ने बताया कि गुना जिले के बीनागंज क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से पैदल चल रहे बलवीर सहरिया (उम्र 40) और उसके भतीजे फूल सिंह (उम्र 26) की मौके पर ही मौत हो गई। नगर निरीक्षक राघवेंद्र शर्मा ने बताया कि दतिया में झांसी राजमार्ग पर रविवार सुबह घने कोहरे के कारण दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर में एक ट्रक चालक की मौत हो गई। जबकि दूसरा ट्रक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

सड़क पर गिरी महिला को कार ने रौंदा

वहीं रतलाम जिले के सैलाना कस्बे में तेज रफ्तार कार के कुचले जाने के कारण एक महिला की मौत हो गई। ये घटना एक CCTV कैमरे के दायरे में हुई। सैलाना पुलिस थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह कनेश ने बताया कि मृतका की पहचान मनीषा परिहार (उम्र 40) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि हादसे के वक्त मनीषा अपने भाई के साथ बाइक पर जा रही थी, तभी कार ने उनके वाहन को टक्कर मार दी, जिससे महिला सड़क पर गिर गई और कार से कुचलने के कारण उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इस हादसे में महिला का भाई घायल हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सिंह ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और कार ड्राइवर की तलाश  की जा रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.