Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर नहाने गए युवक हुए हादसे का शिकार, नदी में डूबने से हुई 3 की मौत

बिहार हादसों का गढ़ बनता जा रहा है। प्रदेश में किसी न किसी दुर्घटना की खबर रोजाना सामने आ रही है। ताजा मामला बेगूसराय का है, जहां कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर नहाने गए 3 युवकों की डूबने से मौत हो गई है। स्थानीय लोगों की मदद से तीनों के शव को बरामद कर लिया गया है। घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के नावकोठी बुढ़ी गंडक नदी की है। जानकारी के मुताबिक नावकोठी गांव के रहने वाले कुलदीप राम, विक्की यादव और राहुल कुमार नदी में नहा रहे थे। तभी तीनों गहरे पानी में चले गए और डूब गए। उन्हें डूबते देख स्थानीय लोगों ने बचाने की कोशिश की, लेकिन वो उन्हें बचा नहीं पाए।


घटना के एक घंटे बाद विक्की कुमार और राहुल कुमार का शव स्थानीय लोगों ने निकाल लिया। जबकि कुलदीप की लाश को देर शाम निकाला गया। घटना की सूचना पर नावकोठी पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। एक साथ एक ही मोहल्ले के तीन युवक के डूबने से गांव में सन्नाटा पसर गया है। घटना की सूचना के बाद तीन युवकों के डूबने की खबर सुनते ही नावकोठी ही नहीं आस-पड़ोस के गांव के लोगों की भीड़ काली स्थान घाट पर जुटने लगी। प्रशासनिक अधिकारी भी घाट पर पहुंचे और दो युवकों के शवों को बूढ़ी गंडक नदी से निकाला। इसमें सरलू यादव के बेटे विक्की यादव और सेवक यादव के बेटे राहुल कुमार शामिल थे।

स्नान करने आए थे 6 युवक  

हादसे के शिकार हुए युवक के परिजन कुणाल मोची ने बताया कि राहुल कुमार, विक्की कुमार, नीरज कुमार, गुड्डू कुमार और उसका भाई कुलदीप मोची के साथ बूढ़ी गंडक नदी में नहाने के लिए गया था। सभी लोग काली स्थान घाट पर स्नान कर रहे थे। इसी दौरान राहुल,विक्की और कुलदीप मोची गहरे पानी में चले गए। कुणाल ने बताया कि उन तीनों को बचाने की कोशिश की गई, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए। तीनों गहरे पानी में डूब गए। जिससे उनकी मौत हो गई। घाट पर स्नान करने वाले लोगों में मीना देवी ने बताया कि ये सभी युवक स्नान करने के दौरान गहरे पानी में डूब गए। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.