Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

एक तरफा प्यार में युवक ने लड़की को मारी गोली, फिर ले ली खुद की जान

देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या और आत्महत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग प्रदेशों से रोजाना हत्या और आत्महत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बलिया का है, जहां एक सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। 


लोगों के मुताबिक युवक पिपरा ढाला गांव में दिनदहाड़े लड़की के घर में घुस गया। परिवार के सामने ही उसने लड़की पर गोली चला दी। इस घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जैसे ही गोली की आवाज सुनाई दी आस-पास के लोग मौके पर पहुंच हो गए। हर तरफ से घिरता देख युवक ने खुद को भी गोली से उड़ा दिया, जिसकी वजह से उसकी भी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की सूचना लड़की के परिजन ने तुरंत पुलिस को दी। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक आजम खान नाम का युवक पड़ोस की रहने वाली लड़की से एक तरफा प्यार करने लगा था। वह काफी दिनों से लड़की के पीछे पड़ा हुआ था, लेकिन लड़की उसकी बात मानने के लिए तैयार नहीं थी। इसके बाद युवक तमंचा लेकर उसके घर में घुस गया और गुस्से में उसने लड़की को गोली मार दी।

आरोपी ने खुद को मारी गोली

गोली की आवाज सुनते ही परिवार के लोग मौके पर पहुंचे गए। इस दौरान आजम वहीं पर हाथ में तमंचा लिए खड़ा था। परिवार ने उसके भागने के डर से घर का दरवाजा बंद कर दिया। खुद को फंसता देख आजम ने आनन-फानन में खुद को भी गोली मार दी। इस घटना में उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की की शादी कहीं और तय हो चुकी थी। उनके एक या दो बार आजम से बात जरूर की थी, लेकिन वह उससे प्यार नहीं करती थी। लड़की की ना सुनकर लड़का बहुत परेशान था। गुस्से में आकर उसने ये खौफनाक कदम उठाया।

लड़की के कमरे से मिले 7 मोबाइल

पुलिस की जांच में लड़की के कमरे से 7 मोबाइल फोन मिले हैं, जिसमें 2 महंगे फोन भी शामिल हैं। ये सभी फोन मृत लड़की के बताए जा रहे हैं। पुलिस फिलहाल इन सभी फोन की जांच कर रही है। पुलिस ने मौके से देश में बनी रिवाल्वर, 4 खाली खोखे और 1 जिंदा कारतूस बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि ये प्रेम प्रसंग का मामला है। फिलहाल जांच की जा रही है। जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.