Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अटल आवास में चल रहा था देह व्यापार , 4 युवतियों के साथ 2 युवक गिरफ्तार

महासमुंद। छत्तीसगढ़ के महासमुंद (Sex racket in Mahasamund Chhattisgarh) जिले में एक बार फिर देह व्यापार के रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। सरायपाली पुलिस ने छापेमारी कर एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया। पुलिस की टीम ने घटनास्थल से चार लड़कियों और दो लड़कों को रंगे हाथों पकड़ा है। पकड़े गए सभी लोग रायपुर के रहने वाले हैं। पुलिस सभी लोगों को गिरफ्तार कर उनसे इस मामले में पूछताछ की जा रही है।


TI अविनाश वासनिक ने बताया कि सरायपाली के अटल नगर के रहवासियों से संदिग्ध हालत में युवक और युवतियां के होने की सूचना पर पुलिस स्टाफ को मौके के लिए रवाना किया गया। मौके पर पहुंचने पर कार में और पास के कमरे में आपत्तिजनक हालत में युवक और युवती मिले। संदिग्ध हालत में मिले युवतियों और युवकों से नाम-पता पूछने पर गुमराह करने लगे। इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार युवतियों और दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लोगों में मोवा, संतोषी नगर और सुंदर नगर की रहने वाली दो युवतियां शामिल है। जिनके पास से एक कार भी बरामद की गई है। 


पहले भी पकड़ा गया था रैकेट

बता दें इसके पहले भी महासमुंद के तुमगांव में  चार लड़कियों और दो लड़कों को रंगे हाथों पकड़ा गया था। पकड़ी गई युवतियों में तीन तुमगांव और एक दुर्ग अहिवारा की रहने वाली थी। पुलिस ने तुमगांव के ओवर ब्रिज के पास एक मकान में छापेमारी करते हुए छह लोगों को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपियों में दो युवक रामप्रकाश पांडे और सूर्य प्रकाश शर्मा भी शामिल थे, जो UP के रहने वाले थे। वहीं तुमगांव में ही (Sex racket in Mahasamund Chhattisgarh) एक होटल में छापामार कार्रवाई कर युवक और युवतियों को देह व्यापार करते पकड़ा गया था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.