Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मोबाइल नहीं दिलाने पर छोटे भाई ने ले ली बड़े भाई की जान, शव के टुकड़े-टुकड़े कर लगाया ठिकाने

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के सहारनपुर का है, जहां मोबाइल के कारण हुए विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। इसके बाद शव के टुकड़े-टुकड़े कर घर के कमरे में दफना दिए। वारदात को अंजाम देने के करीब 22 दिन बाद हत्या का खुलासा हुआ। पड़ोसियों के मुताबिक उन्हें आरोपी के घर से बदबू आने लगी थी, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।


मामला सहारनपुर के फतेहपुर ढोला गांव का है, जहां दो भाई फरमान (30) और रहमान रहते थे। ईद से तीन दिन पहले यानी 18 जुलाई को फरमान ने अपने लिए नया फोन खरीदा, जिसके बाद फरमान घर आया तो 16 साल के छोटे भाई रहमान ने भी अपने लिए फोन की मांग की। जब फरमान ने फोन देने से इनकार किया तो दोनों भाइयों में बहस हो गई। इसी बीच बहसबाजी में रहमान ने फरमान के सिर पर फावड़ा मार दिया। हमला इतना तेज था कि फरमान की मौके पर ही मौत हो गई।

9 अगस्त की रात को हुआ मामले का खुलासा

पुलिस के मुताबिक बड़े भाई की मौत हो जाने से रहमान डर गया। इसके बाद रहमान ने फावड़े से फरमान के शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर घर के ही एक कमरे में गड्ढा खोदकर दफन कर दिया। लाश को ठिकाने लगाने के बाद रहमान अनजान बना बेखौफ गांव में घुमता रहा। जब गांव वालों ने फरमान के बारे में पूछा तो बोला कि वो मजदूरी करने गया है, लेकिन 9 अगस्त की रात जब घर से तेज बदबू आने लगी तो गांव वालों ने पुलिस को बुलाया।

थाना प्रभारी अशोक सोलंकी ने दी जानकारी 

पुलिस जब घर में पहुंची और दरवाजा खोला तो कमरे से तेज दुर्गंध आ रही थी, जिसके बाद रहमान से इस बारे में पूछा तो उसने सच उगल दिया और भाई की हत्या की बात कबूली। इसके बाद आरोपी रहमान की निशानदेही पर पुलिस ने खुदाई कराई गई। शव बुरी तरह सड़ चुका था। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि दोनों भाई ही घर में रहते थे। 3 बहनों की शादी हो चुकी है और माता-पिता पहले ही मर चुके है। बड़ृा भाई फरमान मजदूरी कर के छोटे की परवरिश कर रहा था। कोतवाली थाना प्रभारी अशोक सोलंकी ने बताया कि दोनों भाइयों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में फावड़ा मारकर हत्या कर दी थी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.