Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेरोजगार युवाओं के लिए खुले रोजगार के द्वार, 750 से ज्यादा पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित

महासमुंद जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षित स्थानीय बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से गुरूवार 12 अगस्त को रोजगार कार्यालय परिसर में सुबह 11.00 बजे से दोपहर 2.00 बजे तक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि एक्सिस बैंक लिमिटेड छत्तीसगढ़ द्वारा व्यवसाय विकास अधिकारी के 200 पदों पर भर्ती ली जाएगी। इसके लिए अभ्यर्थियों की उम्र 26 साल और 50 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातक उत्तीर्ण होना आवश्यक है।


16 से 20 अगस्त तक प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 

आजादी के अमृत महोत्सव 75 वें वर्षगांठ के अवसर पर जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र कांकेर में रोजगार मेला, प्लेसमेंट कैंप का आयोजन 16 से 20 अगस्त तक आयोजित किया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी बी.आर. ठाकुर ने जानकारी दी है कि निजी क्षेत्र के नियोजक द्वारा सेक्युटरी गार्ड के 300 पदों के लिए योग्यता 10वीं उत्तीर्ण और सेक्युटरी सुपरवाइजर के 30 पद के लिए योग्यता 12वीं उत्तीर्ण अभ्यर्थियों को भर्ती किया जाएगा। इच्छुक आवेदक कोविड-19 का पालन करते हुए 11 से 3:30 बजे तक उपस्थित होकर अपना आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय कांकेर में कार्यालयीन समय पर संपर्क किया जा सकता है।

300 पदों के लिए प्लेसमेंट कैंप

प्रवर्तन कक्ष, जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र जगदलपुर द्वारा जारी विज्ञप्ति अनुसार निजी क्षेत्र के नियोजक सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विस इण्डिया लिमिटेड हैदराबाद द्वारा सिक्योरिटी गार्ड (पुरूष) के लिए 300 पदों पर 10वीं उत्तीर्ण 21-37 साल तक की आयु वाले (ऊंचाई कम से कम 168 सेमी, वजन 56 किग्रा से अधिक होना अनिवार्य) युवकों की भर्ती की जानी है।

 इच्छुक युवा इस तरह करें आवेदन

नौकरी के लिए इच्छुक आवेदकों को प्रवर्तन कक्ष, जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र जगदलपुर में 17 अगस्त 2021 को 11:00 से 4:00 बजे तक समस्त शैक्षणिक दस्तावेजों की मूल प्रतियों, एक सेट छायाप्रति और एक पासपोर्ट साईज फोटो सहित उपस्थिति होना होगा। इस प्लेसमेंट कैंप से चयनित आवेदकों का कार्यक्षेत्र छत्तीसगढ़ और तेलंगाना होगा। चयनित आवेदकों से पंजीयन शुल्क 350 रूपये और ड्रेस किट के लिए 10500 रूपये नियोजकों द्वारा लिए जाएंगे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.