Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बदमाशों ने घर में घुसकर की फायरिंग, दो भाइयों की मौत, वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाशों ने लिया पुलिस वर्दी का सहारा

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार के खगड़िया का है, जहां आपसी रंजिश में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जबकि एक भाई की हालत गंभीर है। घटना बेलदौर थाना क्षेत्र के सकरोहर गांव की है। गुरुवार देर रात पुलिस की वर्दी में आए करीब 15 से ज्यादा लोगों ने तीनों भाइयों के घर घुसकर गाली-गलौज की। इस दौरान विरोध करने पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें धनंजय सिंह ( उम्र 52), विजेंदर सिंह ( उम्र 48) और पप्पू सिंह ( उम्र 40) को गोली लग गई। घटना में बड़े भाई धनंजय सिंह और विजेंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पप्पू सिंह की हालत गंभीर है।


धनंजय सिंह के बेटे राजीव रंजन ने बताया कि 'गोतिया अक्षय कुमार उर्फ पमपम सिंह के साथ सालों से जमीन विवाद चल रहा है। उसने साजिश के तहत अपराधियों के साथ मिलकर मेरे पिता और चाचा की हत्या कर दी।' डबल मर्डर से गांव में दहशत का माहौल है। कोई भी व्यक्ति इस मामले में बोलने से बच रहा है। शुक्रवार सुबह घटनास्थल पर पहुंचे SDPO मनोज कुमार ने परिजन से मामले की जानकारी ली और हत्याकांड में शामिल सभी अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। SDPO ने बताया कि 'घटना आपसी जमीन विवाद में रंजिश का परिणाम है, अपराधियों को चिह्नित करने के साथ गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।'

गांव में तैनाती की गई पुलिस 

हत्या के बाद से गांव में उपजे तनाव को देखते हुए एहतियात के तौर पर पुलिस तैनात की गई है। परिजन को सुरक्षा दी गई है। बेलदौर के थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने बताया कि मामले में बेटे के बयान पर अपराधियों की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। पुलिस की वर्दी में आए अपराधी कौन थे, इसकी भी जांच की जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.