Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शादी के ढाई महीने बाद ही विवाहिता की हत्या, पति ने चाचा-चाची पर लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र का है, जहां के ज्योतिषी टोला गांव में शादी के ढाई महीने बाद ही बहू की हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद पुलिस से बचने के लिए विवाहिता का शव फंदे से लटका दिया गया। सोमवार की सुबह भोरे थाना की पुलिस ने फंदे से झूलता हुआ शव कमरे से बरामद किया, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 


पुलिस के मुताबिक मृतक महिला ज्योतिषी टोला गांव निवासी रविशंकर पांडेय की पत्नी दिव्या कुमारी ( उम्र 25) थी, जिसकी शादी बीते 14 मई 2021 को ही हुई थी। महिला की हत्या का आरोप चचेरे सास और ससुर पर लगा है। मृतका के पति का आरोप है कि संपत्ति को हड़पने के लिए महिला की हत्या की गई है। जानकारी मुताबिक फुलवरिया थाना क्षेत्र के दूबे बतरहां गांव निवासी भृगुनाथ तिवारी ने अपनी बेटी दिव्या कुमारी की शादी मई 2021 में भोरे थाना क्षेत्र के ज्योतिषी टोला गांव निवासी रविशंकर पांडेय से की थी। शादी के बाद रविशंकर पांडेय राजस्थान में नौकरी करने चला गया था। यहां उसके मकान में उसकी बुजुर्ग दादी और चाचा-चाची रह रहे थे। रविशंकर के माता-पिता का पहले ही देहांत हो चुका है। 

मृतिका के पति ने अपने चाचा-चाची पर लगाया आरोप

रविवार की रात दिव्या खाना खाकर अपने कमरे में सोने चली गई थी। इसी बीच रविवार की रात उसके कमरे में उसका शव पंखे झूलता देखा गया। शव देखते ही आस-पास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की जानकारी दिव्या के परिजन को दी गई। सोमवार की सुबह परिजन के आने के बाद शव को नीचे उतारा गया। शव देखते ही परिजन उग्र हो गए और वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी। मृतका के पति का कहना है कि चाचा और चाची ने संपत्ति हड़पने के लिए पत्नी की हत्या कर दी।

चाचा-चाची पर हत्या का आरोप

वहीं पुलिस से बचने के लिए शव को फंदे पर लटका दिया। वारदात के बाद आरोपित चाचा-चाची फरार हैं। इधर मृतका के मायके से लोगों के पहुंचने के बाद स्थिति बिगड़ते देख पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। हत्या और आत्महत्या के बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है। जबकि परिजन ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है, लेकिन पुलिस के सामने हत्या की आशंका जाहिर की है। इस मामले को लेकर भोरे के थाना प्रभारी सुभाष कुमार सिंह का कहना है कि अभी तक परिजन ने कोई शिकायत नहीं की है। शिकायत मिलने पर जरूरी कार्रवाई की जाएगी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.