Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CRIME: शराब के लिए 50 रु पैसे नहीं देने पर एक नाबालिग ने 2 दोस्तों को मारा चाकू

देश में क्राइम का ग्राफ तेजी से (Crime in increasing in india) बढ़ता ही जा रहा है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की है। जहां एक नाबालिग को पुलिस ने चाकू मारने के आरोप में पकड़ा है। 17 साल के एक नाबालिग ने शराब के लिए 50 रुपये न देने पर अपने दो दोस्तों को कथित तौर पर चाकू गोद दिया। पुलिस ने नाबालिग आरोपी को पकड़ लिया है। इस घटना के बाद से दो अन्य आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। इधर इस घटना में घायल शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


पुलिस के मुताबिक शराब खरीदने के लिए 50 रुपये नहीं देने पर अपने दो दोस्तों को चाकू मारकर घायल करने वाले 17 वर्षीय एक किशोर को पकड़ा गया है। पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बिंदापुर के निवासी संदीप (19) और ओम (17) पर उसके एक नाबालिग दोस्त ने दो अन्य के साथ मिलकर चाकू से हमला किया। दोनों अन्य आरोपी फरार हैं। पुलिस ने कहा कि चाकू के हमले में संदीप घायल हो गया और उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत स्थिर है। उसके दोस्त ओम को अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक यह घटना 24 जुलाई को हुई जब संदीप और ओम बिंदापुर में अपने नाबालिग दोस्त से मिलने गए। नाबालिग दोस्त ने शराब खरीदने के लिए 50 रुपये मांगे लेकिन संदीप ने मना कर दिया। इसपर नाबालिग ने चाकू से संदीप और ओम पर हमला कर दिया। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने बताया 'आरोपी चोरी और झपटमारी समेत पांच अन्य मामलों में वांछित है। बुधवार को उसे पकड़ कर निगरानी गृह भेज दिया गया। उन्होंने कहा उसके दो अन्य साथियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।'

सेंधमारी करने वाला गिरफ्तार

साउथ दिल्ली के मैदानगढ़ी पुलिस नाबालिगों के साथ घरों में सेंधमारी करने वाले गिरोह के सरगना को गिरफ्तार किया है। इस मास्टरमाइंड की पहचान अभिषेक के रूप में हुई है। ये पांच नाबिलिगों को अपने साथ लेकर सेंधमारी करता था। इसके पास से चोरी ीक गई ज्वैलरी, बैग और कपड़े बरामद हुए हैं। इसने कहां-कहां चोरी की है इसकी जांच पुलिस कर रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.