Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

झारखंड के बाद UP में जज पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस

झारखंड के बाद UP में जज पर हमला होने का मामला सामने आया है।  उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जज की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए इनोवा कार सवार 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ रही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि झारखंड के धनबाद के जिला जज को ऑटो से टक्कर मारने के बाद मौत का मामला अभी सामने ही आया था कि अब उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी में एक जज की कार को टक्कर मारकर जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि फतेहपुर के पॉस्को कोर्ट में एडिशनल डिस्ट्रिक जज मोहम्मद अहमद खान गुरुवार की रात करीब 12 बजे प्रयागराज से फतेहपुर जा रहे थे। इसी बीच कौशांबी के कोखराज थाना के चाकवन चौराहे के पास एक तेज रफ्तार इनोवा नें अचानक उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी।



टक्कर मारने के बाद नशे में धुत कार सवार लोगों नें ADJ से बदसलूकी भी की, हालांकि इस हादसे में ADJ और उनके गनर और ड्राइवर को हल्की चोटें आई हैं। सभी का मेडिकल कराया गया है इसके बाद फतेहपुर ADJ के लिए रवाना हो गए। घटना के बाद ADJ ने आरोप लगाया कि ये महज एक हादसा नहीं है बल्कि उन्हें मारनें की कोशिश की गई है। उन्होंने बताया कि साल 2020 में उन्होंने बरेली में तैनाती के दौरान एक आरोपी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। तभी से उसने परिवार समेत जान से मारनें की धमकी दी थी।

मामले की जांच में जुटी पुलिस


ADJ के मुताबिक एक्सीडेंट में उनके ड्राइवर, गनर और उन्हें हल्की चोटें आई हैं। ADJ की कार में टक्कर मारने के बाद नशे में धुत इनोवा सवार लोगों पर ADJ से बदसुलूकी करनें के आरोप लगे हैं। हालांकि घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी कार सवार तीनों लोगों को हिरासत में ले लिया। चारों आरोपियों से पूछताछ जारी है। कोखराज थाने के प्रभारी निरीक्षक ज्ञान सिंह ने बताया कि रोड एक्सीडेंट में ADJ और उनके गनर को हल्की चोटें आई हैं। दोनों की मेडिकल कराया गया है। इसके बाद एडीजे फतेहपुर के लिए रवाना हो गए। इनोवा कार सवार मोहम्मद उमर निवासी शाहजातपुर थाना कोखराज सहित तीनों लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस हमले में इस्तेमाल की गई इनोवा कार थाने ले आई है।
Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.