Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

ट्रेन पकड़ने जा रहे यात्री की चाकू मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

देश में हत्या की वारदात दिन-ब-दिन (Murder incident in india) बढ़ती जा रही है। ताजा मामला बिहार के सिवान का है, जहां के नगर थाना क्षेत्र के चिक टोली मोड़ के पास सोमवार की सुबह ट्रेन पकड़ने के लिए जा रहे एक यात्री की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। उसके पास से मिले ट्रेन टिकट के मुताबिक वह सिवान से यूपी के बस्ती जाने वाला था। हालांकि उसके टिकट पर एक 15 साल की लड़की का भी नाम है, लेकिन घटना स्थल पर वो नहीं दिखी। सुबह-सुबह इस वारदात के बाद चिक टोली मोड़ के आस-पास हड़कंप मच गया। 


जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह लोग अपने कार्य से निकले ही थे तो चिक टोली मोड़ के पास खून से लथपथ हालत में एक शख्स को देखा। उसे देखकर लोगों ने नगर थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी। सुबह-सुबह इस तरह की घटना हो गई और पुलिस को खबर तक नहीं हुई। अंदाजा लगाया जा सकता है कि सिवान में पुलिस पेट्रोलिंग का हाल क्या है। आशंका जाहिर की जा रही है कि लूटपाट के विरोध में यात्री की हत्या की गई है।

शख्स को कई बार मारा चाकू 

बता दें कि घटना सिवान स्टेशन से कुछ ही दूरी की है। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। यात्री के गर्दन, मुंह और कई अन्य जगहों से निकल रहे खून को देखकर यह लग रहा था कि उसे कई बार चाकू मारा गया होगा। यात्री के पास एक बैग पड़ा था, जिसमें कपड़े थे। उसके पास से 30 अगस्त का टिकट मिला जो सिवान से बस्ती तक का था। टिकट और आधार के मुताबिक उसकी पहचान बड़हरिया थाना के कोइरिगवां निवासी दुखन यादव के पुत्र दुलारचंद यादव के रूप में हुई है। घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के दौरान चाकू से गोद कर यात्री की हत्या की होगी।

संदीप चंद्राकर की हत्या

बता दें कि रविवार को छत्तीसगढ़ के महासमुंद क्षेत्र के कद्दावर नेता, पूर्व विधायक और बीज विकास निगम के अध्यक्ष अग्नि चंद्राकर के भतीजे संदीप चंद्राकर गोलू का फिंगेश्वर में सरेआम कत्ल कर दिया गया। सूखा नदी के पास स्थित मछली मार्केट फिंगेश्वर में यह वारदात कल करीब साढ़े 11 बजे हुई। प्रत्यक्षदर्षियों के मुताबिक मछली के कारोबार के सिलसिले में यहां आए कुछ कारोबारी से संदीप का किसी बात को लेकर विवाद हुआ। 

सरेआम कत्लेआम की घटना

विवाद देखते ही देखते झगड़ा में तब्दील हो गया। झगड़ा बढ़ा तो मछली कारोबारियों ने मछली काटने के धारदार हथियार से संदीप पर वार कर दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। उसे तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया। मृतक संदीप करीब 35-40 वर्ष का था। वर्तमान में मुक्तिधाम मार्ग महासमुंद में रह रहे थे। वे मूलतः ग्राम सोरिद के रहने वाले हैं। खेती के साथ-साथ मछली का भी कारोबार संदीप करते थे, ऐसा पारिवारिक सूत्रों का कहना है।  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.