Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Crime: BJP नेता की बुजुर्ग मां और 3 साल के बेटे की हत्या, मामूली विवाद को लेकर हत्या की वारदात

देश में हत्या के मामले लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तरप्रदेश के गोरखपुर की है। जहां मंगलवार रात BJP किसान मोर्चा के जिला कार्यकारिणी सदस्य परशुकाम शुक्ला की बुजुर्ग मां और 3 साल के बेटे की हत्या कर दी गई। दोनों की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या की खबर से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं इस घटना में उनकी बेटी और पत्नी बुरी तरह से घायल हुई हैं।  



पुलिस के मुताबिक छत से पानी टपकने को लेकर 2 परिवारों के बीच विवाद चल रहा था, जिसके बाद आरोपी परिवार ने हत्या को अंजाम दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना की खबर मिलने के बाद से ही गांव में पुलिस फोर्स बढ़ा दी गई है। दिल दहला देने वाली ये घटना हरपुर बुदहट इलाके के सोनबरसा चौकी के तेनुवा गांव की है। BJP नेता की मां और बेटे की हत्या का आरोप उनके पट्टीदार पर सीताराम शुक्ला पर है। 


BJP नेता की पत्नी और बेटी बुरी तरह घायल


छत से पानी गिरने की वजह से सीताराम शुक्ला ने परशुराम के दरवाजे पर पक्की नाली बनवानी शुरू कर दी थी। जिसकी शिकायत BJP नेता ने पुलिस से भी की थी। पुलिस वालों ने राजस्व का मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया। इसके बाद BJP नेता ने जनसुनवाई समाधान पोर्टल पर भी इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। खबर के मुताबिक पुलिस मंगलवार शाम जांच के लिए BJP नेता के घर पहुंची थी, लेकिन वह घर पर नहीं मिले थे। परिवार से बात करके पुलिस वापस लौट गई। 


कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट


पुलिस की वापसी के 2 घंटे बाद ही सीताराम और उसके परिवार ने BJP नेता के परिवार पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इस घटना में उनकी 75 साल की मां और 3 साल के बेटे की मौत हो गई। पत्नी और बेटी बुरी तरह से घायल हैं। बताया जा रहा है कि पट्टीदारों ने पहले तो सभी को बुरी तरह से पीटा उसके बाद उन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।


Crime: बक्सर में RJD नेता की गोली मारकर हत्या, बेंगलुरु में 17 बार चाकू मारकर BJP की पूर्व पार्षद को उतारा मौत के घाट


RJD नेता की हत्या


बता दें कि बिहार के बक्सर में तिलक राय थाना ओपी क्षेत्र के नियाजीपुर बांध के पास युवा RJD नेता दीपक यादव ( उम्र 20 साल) की अपराधियों ने हत्या कर दी थी। 25 जून को देर शाम युवक दाह संस्कार में शामिल होने के बाद घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में अपराधियों ने स्कॉर्पियो पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि सिमरी प्रखंड के सइहार के मुखिया शंकर सिंह के पिता का शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया जाना था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.