Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CRIME: बेटी से छेड़छाड़ करने पर पिता ने की युवक की हत्या, गिरफ्तार

देश में बच्चियों और महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म और छेड़छाड़ की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला दिल्ली के महिपालपुर इलाके का है, जहां से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, इस इलाके में एक पिता ने अपनी बेटी को परेशान करने और उसके साथ छेड़खानी करने वाले शख्स की झगड़े के बाद हत्या कर दी है। इसके बाद आरोपी मृतक की लाश को ठिकाने लगाने के लिए रिक्शे से ले जा रहा था, लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यह आरोपी सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। 



दिल्ली के DCP इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि 'शनिवार तड़के पेट्रोलिंग पर निकले एक पुलिसकर्मी की नजर एक रिक्शे पर पड़ी। रिक्शे पर एक शव रखा हुआ था। पुलिसकर्मी ने रिक्शा रोककर शव बरामद कर PCR कॉल कर बताया कि हत्या करने के बाद एक शख्स शव को रिक्शे पर ले कर जा रहा जा रहा था, जिसे मैंने पकड़ लिया है। इस कॉल के तुरंत बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। 


 यह भी पढ़ें:- बॉयफ्रेंड से बात करने से रोकने पर कलयुगी बेटी ने की पिता की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा


पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता लगा कि मृतक आरोपी की बेटी को बीते तीन साल से भी ज्यादा समय से परेशान कर रहा था। 22 जुलाई की रात को वह नशे में उसके घर आ पहुंचा और वहां हंगामा करने लगा। इसी मामले को लेकर उनमें कहासुनी हुई। बाद में आरोपी ने उस युवक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान 25 साल के संतोष कुमार झा के तौर पर हुई है। वो महिपालपुर में ही रहता था और कुरियर कंपनी में ड्राइवर था। पुलिस  मामले की जांच में जुट गई है। वहीं रिक्शेवाले से भी वारदात के बारे में पूछताछ की जा रही है। 


पत्नी ने छोड़ा साथ तो पति बन गया 'सीरियल किलर', 18 महिलाओं को उतारा मौत के घाट


बता दें कि हैदराबाद की स्थानीय पुलिस ने एक सीरियल किलर को गिरफ्तार किया है। 45 साल के आरोपी पर 18 महिलाओं की हत्या करने का आरोप है। साथ ही कुछ अन्य अपराधों में भी उसकी लिप्तता पाई गई है। उसकी गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में महिलाओं के हत्या के दो मामले सुलझाने का पुलिस ने दावा किया है। सीर‍ियल क‍िलर ने वेंकटम्मा नाम की युवती को मारने के बाद उसका चेहरा पेट्रोल डाल कर जला दिया। रचकोंडा पुलिस और हैदराबाद के टास्क फोर्स ने 20 दिन के जॉइंट ऑपरेशन के बाद सीरियल किलर को पकड़ा है।


इस तरह देता था वरदात को अंजाम


अकेली महिलाओं को वह पकड़ता था और शारीरिक संबंध बनाने के बदले उन्हें पैसे ऑफर करता था। उन्हें लेजाकर वह शराब पीता था और फिर महिला की हत्या कर देता था। महिलाओं का सामान और बाकी चीज लेकर वह भाग जाता था। पुलिस काफी दिनों से उसकी तलाश कर रही थी। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तारी के बाद जब उससे पूछताछ शुरू हुई तो उसने दो अन्य महिलाओं के हत्या की बात को स्वीकार किया।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.