Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मातम में बदला खुशी का माहौल, दुल्हन की विदाई कराकर लौट रही कार को ट्रक ने मारी टक्कर, दूल्हा-दुल्हन सहित 6 लोगों की मौत

देश में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से सड़क हादसों की कई खबरें सामने आती रहती है। वहीं इन हादसों में रोजाना 100 से ज्यादा लोगों की जान जा रही है। ताजा मामला लखनऊ-दिल्ली बाईपास के पास की है, जहां मंसूरपुर बाईपास पर शनिवार को DCM ने कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार नोएडा निवासी दूल्हा-दुल्हन सहित 6 लोगों की मौत हो गई है। दोनों की दो दिन पहले शादी हुई थी। शादी के बाद सभी 6 लोग दुल्हन को विदा कराकर नोएडा ले जा रहे थे। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक-एक कर सभी 6 लोगों ने दम तोड़ दिया। नोएडा के प्रभुपुरा थाना क्षेत्र के काछीपुर गांव निवासी धीरज की शादी बहराइच निवासी रिंकी के साथ दो दिन पहले हुई थी।





शादी के बाद परिवार के पांच लोग कार से विदा कराकर वापस नोएडा लौट रहे थे। जब उनकी कार रामपुर में सिविल लाइंस क्षेत्र में मंसूरपुर बाईपास के पास पहुंची तो सामने से आती DCM ने कार को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार चला रहे नोएडा निवासी राहुल की मौत हो गई। हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया,जहां इलाज के दौरान धीरज और उसकी नवविवाहिता पत्नी रिंकी की मौत हो गई। इसके साथ ही कार में सवार भतीजा बब्लू, भीम, कुसुम की भी मौत हो गई। इस तरह कार में सवार सभी 6 लोगों की मौत हो गई।


 उत्तराखंड में कुदरत ने फिर बरपाया कहर , बादल फटने से 3 की मौत, 4 लापता 


पुलिस ने परिजन को मामले की जानकारी फोन के जरिए दी, जिसके बाद देर शाम परिवार के कुछ लोग जिला अस्पताल पहुंच गए। हादसे के बाद अस्पताल में कोहराम मच गया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद SP शगुन गौतम ने भी मौका मुआयना किया। ASP संसार सिंह ने बताया कि DCM ड्राइवर मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी मृतकों के शवों को कब्जे में ले लिया है।


मातम में बदला खुशी का माहौल


बाईपास पर हुए हादसे के बाद कई घंटों तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने  कार के नंबर के आधार पर पहले कार की पहचान की। पता चला कि यह कार नोएडा के प्रभुपुरा थाना क्षेत्र के काछीपुर गांव के राहुल की है। राहुल की शिनाख्त होने के बाद अन्य लोगों की पहचान हो सकी। पुलिस ने जब परिवार के लोगों को इसकी जानकारी दी तो मौके पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।


7 लोगों की मौके पर ही मौत


बता दें कि 19 जुलाई को मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे में हुए भीषण सड़क हादसे में 7 बारातियों की मौत हो गई। जबकि 8 लोग घायल हो गए। दरअसल,  मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाईवे पर रविवार देर रात बारात चंदौसी से बहजोई क्षेत्र के छपरा गांव लौट रही बारातियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गई। जानकारी के मुताबिक बारात से लौटते समय बस खराब हो गई थी। वहीं देर रात करीब 1 बजे रोड किनारे खड़ी बस को दूसरी बस ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।


निजी बस ने मारी बारातियों से भरी बस को टक्कर


बताया जा रहा है कि बारात जनपद संभल के छपरा गांव से आई थी। पुलिस के मुताबिक एक निजी बस ने बारातियों से भरी हुई बस को टक्कर मार दी। मृतकों की पहचान , वीरपाल (उम्र 60), हप्पू सिंह (उम्र 35), छोटे (उम्र 40),  राकेश सिंह (उम्र 30), अभय (उम्र 18), विनीत कुमार (उम्र 30) के रूप में हुई है, जो छपरा गांव के रहने वाले थे। जबकि भूरे (उम्र 25) कौआ खेरा गांव का रहने वाला था।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.