Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

देश के अलग-अलग हिस्सों मे हुए सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, रफ्तार बनी हादसे की वजह


देश में सड़क दुर्घटना (Road accident increased in india) लगातार बढ़ता ही जा रहा है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना और छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले की है। जिसमें कुल मिलकर टोटल 5 लोगों की मौत हुई है।





रायगढ़ हादसा- शादी से लौट रही पिकअप की भिड़ंत हुई ट्रक से, 6 महिलाओं की मौत





पहला मामला पटना की है, जहां बुधवार को सड़क हादसे में गर्भवती और बच्ची की मौत हो गई। जबकि उसका पति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या 43 के पास की है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति और बच्ची को कुचल दिया। हादसे में गर्भवती और उसकी 3 साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।





दो लोगों की मौके पर ही मौत





जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल पति को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जाती है। मृतका की पहचान वैशाली जिले के तेरसिया निवासी बबीता देवी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि बबीता देवी अपने पति राजेश राय के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी 3 साल की बेटी का इलाज कराने हाजीपुर से पटना आ रही थी। इसी दौरान महात्मा गांधी सेतु के पाया संख्या 43 के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।





आगरा में भीषण सड़क हादसा, 4 सवारियों की मौत, 12 से ज्यादा घायल





वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना में बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। गांधी सेतु से गुजरने वाले राहगीरों द्वारा घटना की जानकारी स्थानीय आलमगंज पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। इधर, घटना के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन लेकर मौके से फरार हो गया।





सड़क हादसे में 3 लोगों की मौत





दूसरा मामला कोरिया के बैकुंठपुर की है, जहां स्थानीय नागपुर चौकी स्थित महाराजपुर में देर शाम हुए एक सड़क हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई। मृतक एक ही परिवार के सदस्य थे। तेज रफ्तार बाइक आल्टो से टकरा गई थी। महाराजपुर के पास यह हादसा शाम करीब 6 बजे तब हुआ, जबकि बाइक सवार सुशील अपनी दादी और बिटिया के साथ बैकुंठपुर से गृहग्राम रोझी थाना केल्हारी जा रहा था। विपरित दिशा से आ रही ब्रेजा वाहन ढाबे के लिए मुड़ी और तेज रफ्तार बाइक सीधे ब्रेजा से टकरा गई, तीनों सवार नीचे गिरे और ब्रेजा के पीछे चल रही अल्टो कार की चपेट में आ गए। इस हादसे में बाइक चालक सुशील और उसकी दादी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सुशील की बेटी शिवानी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.