Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

जज के बंगले में मिली कर्मचारी की लाश, मृतक के भाई ने कहा- मामले की हो निष्पक्ष जांच


कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया डिस्ट्रिक्ट जज के बंगले में कर्मचारी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मिली जानकारी जिले के डिस्ट्रिक्ट जज ओपी गुप्ता के सरकारी बंगले में कर्मचारी महमूद आलम कचहरी पारा बैकुंठपुर निवासी की लाश मिली मिली है। मृतक जिला कोर्ट बैकुंठपुर में भृत्य पद पर पदस्थ था।





छत्तीसगढ़ में विफलताओं के ढाई साल बाद शुरू होने वाली है कांग्रेस की ढलान : शिवरतन शर्मा





मृतक के भाई ने जज पर लगाए गंभीर आरोप





मृतक के भाई महफूज आलम ने बताया कि तीन दिवस पूर्व जिला एवं सत्र न्यायाधीश द्वारा अपने बंगले पर कुत्ते की तबीयत खराब होने का हवाला देकर बुलाया गया था और मृतक घर पर रहकर ही काम कर करता था और जज के बोलने पर वह 2 दिनों से सरकारी बंगले पर रुक रहा था।





मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बुजुर्ग किसान ने दी ढेरों दुआएं, कहा- गरीब मन के दुःख दूर करव अइसने ही चलावा राज-काज





कुत्ते के पास सुलाते थे मेरे भाई को





महफूज आलम ने बताया कि उसके भाई को जज अपने पालतू कुत्ते के पास जबरन सुलाते थे। मृत्यु से पूर्व महमूद आलम ने भाई को बताया था कि उसकी जिंदगी कुत्ते से भी बदतर हो गई हैं, जज के आदेश का पालन नहीं करने पर नौकरी से निकाल देने की धमकी दी जाती थी।





रायपुर में नशीली दवा देकर नाबालिग का गैंगरेप, BF समेत 4 लोग शामिल





ड्रायवर से मिली मौत की खबर





जज का ड्राइवर ओम प्रकाश मिंज करीब 8:30 बजे आया और उसने बताया कि उसे जज साहब जरूरी काम से बुला रहे हैं बंगले पहुंचते ही जज ने उसे बताया कि तुम्हारे भाई आलम की मौत हो गई है।





उसकी बॉडी बंगले में पड़ी है मैंने जाकर देखा तो कुत्ते के बांधने वाली जगह पर मेरे भाई का की बॉडी पड़ी हुई थी। बता दें कि मृतक के भाई ने छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस के नाम एक पत्र लिख पूरी घटनाक्रम की जानकारी का उल्लेख कर निष्पक्ष जांच की मांग की है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.