Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

घर वालों ने कहीं और तय करदी शादी, तो लड़के ने नाबालिग गर्लफ्रेंड के साथ की आत्महत्या


जशपुर। कच्ची उम्र का प्यार अक्सर खतरनाक मोड़ पर आकर खत्म होता है। छत्तीसगढ़ के जशपुर में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मिली जानकारी के अनुसार लड़के की शादी किसी और से तय हो गयी थी। जिसके कारण उसने अपनी नाबालिग प्रेमिका के साथ फांसी लगा कर जान दे दी है। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।





सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद 16 साल की लड़की ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार 





मिली जानकारी के अनुसार घटना पत्थलगांव के ग्राम पाकेरटिकरा की है। यहां के इंदर साय 21 वर्ष को पड़ोस के गांव इला की रहने वाली एक 16 साल की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन लड़की के नाबालिग होने के कारण दोनों की शादी नहीं हो पा रही थी। इस बीच प्रेमी उसकी शादी एक दूसरी युवती संग तय हो गया था। इस बात से परेशान प्रेमी युगल ने बीती रात गांव के एक पेड़ से लटक कर जान दे दी। आज सुबह जब ग्रामीणों ने दोनों को फंदे पर लटका देखा तो इसकी जानकारी पत्थलगांव पुलिस को दी।





कोरोना-काल में भी खूब काम आई मुख्यमंत्री स्लम स्वास्थ्य योजना की मोबाइल मेडिकल यूनिटें





वहीं घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा हैं कि आज से युवक की शादी शुरू थी, शायद इसी बात से तंग आकर उसने अपनी प्रेमिका के साथ आत्महत्या कर ली हो। फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है।





महासमुंद घटना – मुख्यमंत्री बघेल ने ट्रेन से कटकर 6 लोगों की मृत्यु पर किया दुख प्रकट


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.