Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पंचायत सदस्य प्रत्याशी के पति की हत्या, गोलियों से भूनकर उतारा मौत के घाट


देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। देश के अलग-अलग प्रदेशों से रोजाना हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है, जहां जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव से पहले ही पंचायत के पदों पर कब्जे को लेकर खूनी खेल शुरू हो गया है। रविवार दोपहर इंचौली थाना क्षेत्र में ग्राम पंचायत सदस्य के पद पर पत्नी का नामांकन कराने के बाद घर वापस लौटे प्रत्याशी पति की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई।





3 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या, रेप के शक में एक युवक की जमकर पिटाई





हमले में युवक के पिता और भाई भी गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ितों ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख और उसके बेटों सहित कई रिश्तेदारों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है, जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।





राहुल के पिता और चाचा भी घायल





वार्ड नंबर 3 के गांव कुनकुरा से राहुल ने अपनी पत्नी अंजलि को ग्राम पंचायत सदस्य का प्रत्याशी बनाया था। रविवार को राहुल अपनी पत्नी का नामांकन दाखिल करने के बाद घर वापस लौटा था। आरोप है कि इसी दौरान पूर्व ब्लॉक प्रमुख योगेंद्र ने अपने बेटों और रिश्तेदारों के साथ राहुल के घर पर हमला बोल दिया। लाठी-डंडों और तमंचे से लैस आरोपियों ने प्रत्याशी पति के पूरे परिवार की जमकर पिटाई की। जिसमें राहुल के पिता जयपाल और चाचा बाबूराम गंभीर रूप से घायल हो गए।





पत्नी को मंदिर भेज सब इंस्पेक्टर ने कर ली आत्महत्या, लंबे समय से थे बीमार





वहीं आरोपियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए राहुल को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। इधर, आरोपी अपने घरों से फरार हो गए। जानकारी के बाद तमाम थानों की फोर्स गांव में पहुंची। खून से लथपथ राहुल को गंगा नगर स्थित एक हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।





अपराधों का गढ़ मना जाता है मेरठ





मृतक के पिता जयपाल ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख योगेंद्र और उसके बेटों उत्तम, अंकित, उदय और रिश्तेदारों विकल और अमन को नामजद करते हुए कई अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने घटना में शामिल मुख्य आरोपी अंकित को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ में जुटी है। बता दें कि यूपी के मेरठ को अपराधों का गढ़ कहा जाता है। जहां आए दिन हत्या और अन्य कई अपराधों की खबरें सामने आती रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.