Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Crime: 3 साल की बच्ची की हत्या, मां का दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध बना हत्या का कारण


देश में बच्चियों और महिलाओं पर होने वाले अपराध लगातार बढ़ जा रहे हैं। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से हत्या की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम का है, जहां से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। PM पालेम पुलिस स्टेशन इलाके में 3 साल की एक बच्ची की हत्या कर दी गई। मां का दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध ही मासूम का हत्या का कारण बना। मारिकावलसा का रहने वाले रमेश की शादी वरलक्ष्मी के साथ साल 2016 में शादी हुई थी, इन दोनों की 3 साल की एक बेटी सिंधुश्री है।





3 साल की बच्ची की गला दबाकर हत्या, रेप के शक में एक युवक की जमकर पिटाई





रमेश को शक था कि इसी इलाके के रहने वाले जगदीश नामक दूसरे व्यक्ति के साथ उसकी पत्नी वरलक्ष्मी के साथ अवैध संबंध चल रहा है। इसी बात को लेकर रमेश और वरलक्ष्मी के बीच हमेशा झगड़ा हुआ करता था। बताया जा रहा है कि 3 महीने पहले उस व्यक्ति के साथ वरलक्ष्मी अपनी बेटी को लेकर घर छोड़कर भाग गई थी। विशाखापत्तनम रूरल के DCP रस्तोगी ने कहा कि वरलक्ष्मी अपने पति रमेश से अलग होकर जगदीश के साथ अलग मकान में रह रही थी।





पिता को हुआ शक





जगदीश भी अपने पत्नी और बच्चों को छोड़कर वरलक्ष्मी के साथ रह रहा था, दोनों के बीच अवैध संबंध थे। 2 मई को वरलक्ष्मी ने अपने पति रमेश को फोन करके बताया कि उनके बेटी सिंधुश्री की तबीयत खराब होने से मौत हो गई। खबर मिलते ही रमेश अपने परिजन के साथ वहां पहुंचा, लेकिन तब तक वे बच्ची के शव को दफना चुके थे। रमेश को शक था कि उसकी पत्नी वरलक्ष्मी या जगदीश ने उसकी बेटी की हत्या की होगी।





7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, कुंए में मिला मासूम का शव





DCP के के मुताबिक रमेश ने PM पालेम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मामला दर्ज कर पुलिस ने वरलक्ष्मी और जगदीश से पूछताछ की तो सच्चाई पता चला। जगदीश ने मासूम की हत्या का बात कबूल लिया। पुलिस के मुताबिक जगदीश और वरलक्ष्मी आर्थिक तंगी से गुजर रहे थे और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनाने के दौरान मासूम सिंधुश्री बाधा बन रही थी, क्योंकि वरलक्ष्मी ज्यादा वक्त अपनी बेटी के साथ गुजरती थी। जब वरलक्ष्मी बाहर गई हुई थी, तब गुस्से में जगदीश ने मासूम के छाती में इतना जोर से मारा कि उसने दम तोड़ दिया।





आरोपियों पर हमला करने की कोशिश





वहीं पुलिस जब वरलक्ष्मी और जगदीश को पूछताछ के लिए ले जा रहे थे, तो उस वक्त गुस्से में रमेश के परिजन ने वरलक्ष्मी और जगदीश पर हमला करने की कोशिश की। भीड़ ने पुलिस की गाड़ी पर भी हमला किया था। हालांकि पुलिस ने आरोपी जगदीश को गिरफ्तार कर रिमांड के लिए भेजा दिया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.