Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मास्क नहीं लगाने पर 2,274 लोगों पर जुर्माने की कार्रवाई, 3 दुकानों को किया गया सील


जांजगीर-चांपा में कोविड 19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क नहीं लगाने वाले 2,274 लोगों पर 3 लाख 13 हजार रुपए का जुर्माना लगाते हुए वसूली की कार्रवाई की गई। चांपा नगर पालिका क्षेत्र में SDM सुभाष राज के मार्गदर्शन में राजस्व, पुलिस और नगर पालिका चांपा की संयुक्त टीम द्वारा कोविड-19 प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन किया जा रहा है।





जनरल स्टोर, सेलून और बेकरी सील





इसी कड़ी में चांपा नगर पालिका क्षेत्र में 5 जून तक सार्वजनिक स्थलों पर मास्क नहीं पहनने पर राशि की वसूली की गई। इसी तरह संयुक्त टीम द्वारा कलेक्टर के आदेशानुसार और चांपा SDM के मार्गदर्शन में चांपा तहसील के कुरदा में विनय जनरल स्टोर, कन्हैया सेलून, और मोहन बेकरी को 6:30 बजे खुले पाए जाने पर तीनों दुकानों को मौके पर सील करने की कार्रवाई की गई।





कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले 3949 लोगों से वसूला गया 9 लाख 75 हजार 430 का जुर्माना





कोविड 19 संक्रमण की रोकथाम के लिए कलेक्टर के निर्देश पर पूरे जिले में प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। आम लोगों से अपील की गई है कि वे सार्वजनिक स्वास्थ्य और कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासनिक निर्देशों का पालन अनिवार्य रूप से करें।





अवैध रेत उत्खनन की शिकायत





बलरामपुर जिले के रामचन्द्रपुर विकासखंड में प्रवाहित होने वाली पांगन नदी पर राज्य सरकार के नए खनिज नीति के तहत रेत खदानें आवंटित की गई है। साथ ही आवंटित रेत खदानों में इन दिनों रेत का उत्खनन और भंडारण किया जा रहा है। इसी बीच कलेक्टर बलरामपुर को शिकायत प्राप्त हुई थी की रेत ठेकेदार द्वारा पांगन नदी पर कुदरु-पचावल मार्ग पर बने पुल के नीचे से रेत का उत्खनन किया जा रहा है। जिसके बाद कलेक्टर श्याम धावड़े ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए SP रामकृष्ण साहू के साथ मौके का मुआयना किया।





2उत्खनन करने वालों पर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश





कलेक्टर श्याम धावड़े और SP रामकृष्ण साहू औचक निरीक्षण करते हुए कुदरु और पचावल मार्ग पर पांगन नदी में निर्मित पुल पर पहुंचे, जहां उन्होंने स्वीकृत रेत खदान का निरीक्षण करते हुए मौके पर मौजूद ग्रामीणों को पुल के नीचे से रेत का उत्खनन नहीं करने की समझाइश दी। कलेक्टर ने मौके पर मौजूद खनिज विभाग के अधिकारियों और सनावल के थाना प्रभारी को आवश्यक दिशा-निर्देश देत हुए पुल के नीचे से रेत का उत्खनन करने वालों पर आवश्यक कार्रवाई करने को कहा।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.