Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुंद घटना - मुख्यमंत्री बघेल ने ट्रेन से कटकर 6 लोगों की मृत्यु पर किया दुख प्रकट


रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने महासमुंद जिले के ईमलीभांठा नहर पुलिया के पास रेलवे पटरी से कटकर महिला और उनकी पांच बच्चियों की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को इस पूरे घटना की जांच कर आवश्यक कार्रवाई सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।





मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला कलेक्टर ने घटना के संबंध में बताया है कि प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि मृतक परिवार का स्वयं का मकान ग्राम बेमचा, जिला महासमुंद में है।





परिवार के मुखिया केजउ राम साहू ग्राम मुढ़ेना में राईस मिल में हमाली का काम करते हैं। केजउ राम साहू के नाम पर पौने दो एकड़ जमीन है। बीपीएल परिवार है। 26 क्विंटल धान इनके द्वारा बेचा गया है। बीती रात पारिवारिक कलह होने की जानकारी प्रारंभिक रूप से प्राप्त हुई है। इस संबंध में पुलिस द्वारा आगे जांच की जा रही है।





ये है घटना





अलसुबह जब लोगों ने पांच मासूम बच्चों के साथ एक महिला की लाश रेलवे ट्रैक पर देखी। रातभर हुई रिमझिम बारिश का सिलसिला थमा नहीं था। खेत खलिहान लबालब दिख रहा था, ऐसे समय में रेलवे ट्रैक पर यह वीभत्स दृश्य देखकर हर किसी की आंखें खुली की खुली रह गई।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.