Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ के इस जिले में 23 मई तक बढ़ा लॉकडाउन


बलरामपुर। छत्तीसगढ़ में लगभग एक महीने से लॉकडाउन चल रहा है, जिसके कारण कोरोना की रफ़्तार में कुछ कमी आई है। फिर भी शासन किसी भी तरह की कोई कोताही बररते के मूड में नहीं है। जिसके चलते सरगुजा संभाग के बलरामपुर जिला (Lockdown in Balrampur District) में लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया गया है।






छत्तीसगढ़ में कोरोना के 10,150 नए केस, 153 लोगों ने गवाई जान




बता दें की बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला कलेक्टर श्याम धावड़े ने आदेश जारी कर दिया है। नए आदेश के अनुसार 23 मई तक ​जिले में लॉकडाउन प्रभावी रूप से लागू रहेगा। बता दें कि बलरामपुर में कोरोना के केस थम नहीं रहे हैं। लगातार मामलों में बढ़ोतरी देखी जा रही है।





बता दें कि बुधवार को भी कोरोना के 10,150 नए केस सामने आए हैं। जबकि 153 लोगों की मौत हुई है। बुधवार को मिले नए मरीजों के बाद छत्तीसगढ़ में एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 1 लाख 22 हजार 798 पहुंच गई है।





12 विपक्षी दलों के नेताओं ने PM मोदी को लिखी चिठ्ठी और दिए कोरोना से निपटने के सुझाव, जानिए क्या हैं वो 9 उपाय





बुधवार को प्रदेश में सबसे ज्यादा 884 संक्रमित मरीज रायगढ़ में मिले हैं। छत्तीसगढ़ में पॉजिटिविटी दर बीते 7 दिनों से लगातार घट रही है। 12 मई को प्रदेश भर में हुए 71 हजार 138 सैंपल की जांच में से 10,150 व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं कोरोना संक्रमित की पहचान के लिए प्रदेश में 12 मई को रिकॉर्ड 71,138 सैंपल की जांच की गई थी।





बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस से हुई पहली मौत, सभी निजी अस्पतालों को अलर्ट जारी


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.