Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल की मुख्य अवसर परीक्षा 2021 फिलहाल स्थगित, कोरोना के कारण लिया गया निर्णय


रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना की स्थिति में लॉकडाउन लगने की वजह से कुछ सुधार जरूर हुए है, लेकिन अभी भी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है। इसलिए सरकार किसी भी तरह का कोई खतरा नहीं उठाना चाहती। इसीलिए छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल की मुख्य अवसर परीक्षा 2021 की परीक्षा को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है।





बता दें कि राज्य ओपन की 10वीं और 12वीं की परीक्षा 24 मई से 15 जून तक प्रस्तावित थी। इसमें दसवीं की परीक्षा में 54,675 और 12वीं की परीक्षा में 80,989 परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं। कुल 1,35,664 परीक्षार्थी शामिल हो रहे हैं।





राज्य ओपन स्कूल के सचिव प्रोफेसर वीके गोयल ने बताया कि राज्य में वर्तमान में प्रतिदिन कोरोना वायरस संक्रमण के अत्यधिक मामले सामने आ रहे हैं, जिसके कारण कई जिलों में लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसी परिस्थितियों में वर्तमान में ओपन स्कूल की परीक्षा कराना उचित नहीं होगा। मामले में आगामी निर्णय समय के अनुसार लिया जाएगा। फिलहाल परीक्षा स्थगित कर दी गई है।





छत्तीसगढ़ राज्य ओपन स्कूल के सचिव प्रोफेसर व्ही के गोयल ने बताया कि- 'राज्य में वर्तमान में कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप को दृष्टिगत रखते हुए कई जिलों में लॉकडाउन किया गया है। अतः वर्तमान परिस्थिति को ध्यान में रखते हुए आगामी निर्णय समयानुसार लिया जायेगा।'


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.