Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Mahasamund Murder Case Video- देखिए वीडियो में कैसे नफरत में बदला एकतरफा प्यार


आनंदराम साहू





छत्तीसगढ़ के महासमुन्द जिले में स्थित है छोटा सा गांव बेलसोंडा। यहीं रहती थी बाइस साल की रूपवती युवती 'रूपा'। रूपा के रूप पर मर मिटने की कसमें खाता था पच्चीस वर्षीय आशिक आवारा। नाम है उसका चंद्रशेखर परमार । वह रूपा से एकतरफा प्यार करता था। उस आशिक आवारा के मन में प्रफुल्लित प्यार पता नहीं कैसे नफरत में बदल गया। नफरत इस कदर कि उसने अपनी मासूका को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। यह दिल दहला देने वाली घटना 11 फरवरी को दोपहर 12 बजे (Mahasamund Murder Case Update) के बाद हुई।






https://youtu.be/kmrBkMLXYOA




दवाई लेकर लौट रही थी, ले ली जान





महासमुन्द जैसे छोटे शहर के नजदीक के गांव बेलसोंडा में यह वारदात हुई है। बेलसोंडा गांव की रहने वाली रूपा अपनी छोटी बहन के साथ दवाई लेने गांव के मेडिकल तक पैदल ही गई थी। जहाँ से वापस अपने घर लौट रही थी। इस बीच घोड़ारी निवासी युवक अपने दो अन्य साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया। युवती की कनपटी पर देसी कट्टा टिकाया। गोली मारी और वहां से फरार हो गया। बाद में सिरफिरे युवक चंद्रशेखर ने सिटी कोतवाली महासमुन्द पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया। उसके दो अन्य साथी फरार हो गए हैं।





Mahasamund Murder Case Update




वैलेंटाइन वीक में एकतरफा प्यार का दर्दनाक अंजाम, बीएड की छात्रा की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या





दिनदहाड़े गोली मारने की पहली घटना





क्षेत्र में दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या करने की संभवतः यह पहली घटना (Mahasamund Murder Case Update) है। शांति प्रिय इस क्षेत्र में बिहार और उत्तरप्रदेश जैसी इस बड़ी वारदात को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवती को गोली लगने के बाद तत्काल जिला अस्पताल महासमुन्द ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने के पहले ही रास्ते में युवती ने दम तोड़ दिया।









दिल्ली से खरीद लाया था देसी कट्टा





एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने 'मीडिया24मीडिया' को बताया कि आरोपी चंद्रशेखर दिल्ली गया था। तभी उसने वहां से देसी कट्टा खरीदा। उसी देसी कट्टे से युवती को गोली मारी है। वह ड्राइवरी करता है। आरोपी चंद्रशेखर के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में प्रयुक्त देसी कट्टा भी बरामद कर लिया गया है। उसके दो साथी भरतलाल निषाद और गोपाल यादव निवासी ग्राम मुढेंना को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के पास से धारदार चाकू बरामद किया गया है।




एक दिन पहले से पीछा कर रहे थे आरोपी


सायबर सेल प्रभारी संजय राजपूत ने मामले का खुलासा करते हुए देर रात प्रेस विज्ञप्ति में बताया है कि हत्या की वारदात में सह अभियुक्त की तलाश सिटी कोतवाली व सायबर सेल की टीम द्वारा की जा रही थी।
पकड़े जाने पर दोनों ने पुलिस को बताया कि रूपा धीवर की हत्या करने में सहयोग करने के लिये भरत निषाद और गोपाल यादव को प्लान में शामिल किया। हत्या में सहयोग करने के लिए 70 हजार रूपये में भरतलाल से बात-चीत हुई थी। तीनों 10 फरवरी को भी रूपा धीवर की हत्या करने बेलसोण्डा तलाब के पास नहाने के लिए आने प्रतीक्षा कर रहे थे। परन्तु रूपा धीवर के तालाब नही आने पर उनका प्लान सफल नही हो सका । तब अगले दिन 11.02.2021 को पुनः तीनों ने मिलकर रूपा धीवर की उसके घर के पास गली में देसी कट्टा से गोली मारकर हत्या कर दी।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.