Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

एक्ट्रेस कंगना रनौत को मिली फिल्म धाकड़ की शूट रोकने की धमकी


समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश के बैतुल जिले के कांग्रेस नेता ने धमकी दी है कि यदि कंगना किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें मध्य प्रदेश में उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग (Kangana's Dhakad movie Shoot) नहीं करने दी जाएगी





बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut News) किसान आंदोलन का खुलकर विरोध करती रही हैं. उन्होंने अपने ट्वीट्स और वीडियोज में इस आंदोलन को खालिस्तानी और बिल का विरोध कर रहे किसानों को आतंकवादी कहा है. कंगना अपने इस मुखर विरोध के चलते चौतरफा अटेंशन लेने में कामयाब रही हैं और अब हाल ही में राजनीतिक पार्टी कांग्रेस ने कंगना रनौत से किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी मांगने को कहा है.





समाचार एजेंसी पीटीआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश के बैतुल जिले के कांग्रेस नेता ने धमकी दी है कि यदि कंगना किसानों के लिए कही गई बातों पर माफी नहीं मांगती हैं तो उन्हें मध्य प्रदेश में उनकी फिल्म धाकड़ की शूटिंग नहीं करने दी जाएगी. रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के गृह राज्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना को आश्वासन दिया है कि उन्हें शूटिंग में कोई दिक्कत नहीं आएगी.






https://twitter.com/KanganaTeam/status/1359834678576861185




कांग्रेस द्वारा उन्हें फिल्म की शूटिंग ((Kangana's Dhakad movie Shoot)) करने से रोकने की खबर सामने आने के बाद कंगना ने इस खबर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए इस पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में कहा, "मुझे नेतागिरी में कोई इंट्रेस्ट नहीं है, मगर लगता है कि कांग्रेस मुझे नेता बनाकर ही छोड़ेगी." बता दें कि कांग्रेस नेताओं ने कंगना पर आरोप लगाया है कि वह देश के किसानों को गलत छवि में दिखाने की कोशिश कर रही हैं.





कंगना रनौत की दिलजीत से भिड़ंत
मालूम हो कि कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ किसानों को लेकर आए दिन सोशल मीडिया पर भिड़ जाते हैं. पंजाबी-एक्टर और सिंगर दिलजीत जहां लगातार किसानों का सपोर्ट करते रहे हैं वहीं कंगना रनौत खुलकर किसानों को आतंकवादी बताती रही हैं. कंगना रनौत इंटरनेशनल स्टार रिहाना, पोर्न स्टार मिया खलीफा और एनवार्यमेंट एक्टिविस्ट ग्रेटा थनबर्ग को भी किसानों का सपोर्ट करने के लिए निशाने पर ले चुकी हैं


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.