Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chhattiagarh Weather Update - छत्तीसगढ़ में आज बारिश के साथ बढ़ सकती है ठंड, और कम हो सकता है पारा



रायपुर। उत्तर भारत के मैदानी और गंगा के मैदानी क्षेत्रों में आज से हवाओं का रुख बदलने से छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh latest Weather update) में मौसम फिर बदल सकता है। प्रदेश के उत्तरी जिलों में बारिश के साथ पारा और नीचे जाने की संभावना है।





ब्रेकिंग- रायपुर के डिसलरी बोटलिंग प्लांट कारोबारी नवीन गुप्ता के घर और गोदाम में इनकम टैक्स की रेड, हो सकते है बड़े खुलासे




मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड के कुछ भागों, उत्तरी छत्तीसगढ़, उत्तर-पूर्वी मध्य प्रदेश में 5 और 6 फरवरी को गर्जना के साथ कुछ स्थानों पर हल्की वर्षा होने की संभावना है। इससे पहले मौसम विभाग ने जनवरी की बारिश के बाद अब फरवरी में भी अच्छी बरसात की आशंका जताई है।





पश्चिमी विक्षोभ के उत्तर भारत में बढ़ने से आई तब्दीली





मौसम विभाग के मुताबिक इस समय एक पश्चिमी विक्षोभ उत्तर भारत में आ रहा है। इन दिनों देश में कड़ाके की सर्दी पड़ रही है। उत्‍तर भारत से चली शीतलहर की चपेट में मध्‍य भारत सहित अन्‍य क्षेत्रों के भी राज्‍य हैं। इस ठंड के बीच कहीं-कहीं पर बारिश का अनुमान है जो कि मुसीबत पैदा करेगा।





मंगलवार रात 12 बजे से मंदिर हसौद टोल नाका शुरू





मौसम के जानकारों ने चेताया है कि अभी इस जानलेवा ठंड (Chhattisgarh latest Weather update) से राहत मिलती नज़र नहीं आ रही है। फरवरी के शुरुआती तीन से चार दिनों तक इसी तरह मौसम बिगड़ा रहने की संभावना है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.