Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Breaking- अंबिकापुर से सैनिक स्कूल में 7 Corona पॉजिटिव, राजनांदगाव और सूरजपुर के स्कूलों में भी फूटा कोरोना बम


अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलने के बाद से वहां लगातार कोरोना बम फूट रहे है। अंबिकापुर जिले के सैनिक (7 tested covid positive in Sainik School) स्कूल में एक साथ 7 अधिकारी-कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। खबर फैलते ही स्कूल में हड़कंप मच गया।





Breaking - जब दुकान के बाहर लटकता नजर आया युवक का शव, तो खुली रह गई लोगों की आंखे





सर्दी खांसी की शिकायत पर करवाया था टेस्ट





बताया जा रहा है कि सर्दी खांसी और बुखार की शिकायत थी। वहीं जांच के बाद रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। 7 अधिकारी-कर्मचारी ((7 tested covid positive in Sainik School) कुछ दिन पहले सैनिक स्कूल में परीक्षा में शामिल हुए थे। बता दें कि छत्तीसगढ़ में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 3 लाख 10 हजार 210 संक्रमित हो गई है। वहीं ​अब तक 3 लाख 3 हजार 415 मरीज स्वस्थ हुए हैं। नए मरीज मिलने और डिस्चार्ज होने के बाद अब सक्रिय मरीजों की संख्या 3005 हो गई है।





राजनांदगाव में भी स्कूल से निकले थे कोरोना के मरीज





वहीं राजनांदगाव में एक स्कूल के आवासीय परिसर में रहने वाले कुल 20 स्टॉफ अब तक कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। इनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। इन्हें होम आइसोलेट कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से अलर्ट जारी करते हुए लोगों को सावधान रहने कहा है।





गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने युगांतर पब्लिक स्कूल परिसर में संक्रमितों के प्रायमरी कॉन्टैक्ट में आए 70 स्टॉफ का सैंपल लिया। इनमें से 8 और नए संक्रमित सामने आए। एंटीजन जांच में निगेटिव आए 33 लोगों का आरटीपीसीआर सैंपल लिया गया। 29 लोगों को ट्रूनॉट सैंपल लेकर जांच में भेजा गया है।





10th 12th Board Exam के लिए दिशा निर्देश जारी, दो- दो फीट दूर बैठेंगे परीक्षार्थी





सूरजपुर के पंछीडांड स्कूल के छात्र भी पॉजिटिव





सूरजपुर जिले के प्रतापपुर ब्लॉक के पंछीडांड स्कूल में कक्षा 10वीं के 2 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित मिले। उनके कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि गुरुवार को आई जांच रिपोर्ट में हुई है। कोरोना संक्रमितों में एक छात्रा और एक छात्र है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.