Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेरोजगारी से परेशान शख्स ने की पत्नी की हत्या, फिर खुद कर ली खुदकुशी


देश में हत्या की वारदात (Murder incident in india) लगातार बढ़ती ही जा रही है। नोएडा के सेक्टर 135 से ऐसे ही एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां बेरोजगारी से परेशान एक शख्स ने ऐसा कदम उठाया है कि लोग दहशत में आ गए हैं।





यह भी पढ़ें:- पुलिस कांस्टेबल ने की माता-पिता की हत्या, फिर खुद खा लिया जहर!





जानकारी के मुताबिक पहले उसने कथित तौर पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या (Man allegedly killed his wife) की और फिर खुद फांसी पर लटक गया। पुलिस ने दोनों शवों को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि दोनों में घटना से पहले विवाद भी हुआ था।





वाजिदपुर की घटना





यह वारदात नोएडा के वाजिदपुर - सेक्टर-135 की है। थाना एक्सप्रेस वे पुलिस को कंट्रोल रूम के जरिए यह सूचना मिली। पुलिस को बताया गया कि किराये पर मकान लेकर रह रहे पति-पत्नी ने आत्महत्या कर ली है। फिर पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। फिर पुलिस को लगा कि पत्नी की पहले हत्या कर शख्स ने आत्महत्या की है।





पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव





बहरहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग सकेगा कि असल में क्या हुआ होगा। पुलिस ने बताया कि पंखे पर दुपट्टा लगाकर लटके शख्स की पहचान लखीमपुर खीरी निवासी संजय के रूप में हुई है। जबकि महिला का नाम निशा उर्फ नैना था। वह संजय की पत्नी थी। उसका शव जमीन पर पड़ा हुआ था।





यह भी पढ़ें:- बॉयफ्रेंड से बात करने से रोकने पर कलयुगी बेटी ने की पिता की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा





बताया जा रहा है कि संजय काफी दिनों से काम की तलाश में था, लेकिन उसे काम नहीं मिल रहा था। जबकि पति-पत्नी के बीच झगड़ा भी काफी होता रहता था। पड़ोसियों ने बताया कि वे काम की तलाश में ही नोएडा आए थे। लेकिन वर्तमान समय में उनके पास कोई काम नहीं हो पा रहा था। दंपति का बेटा पवन भी कुछ ही दिनों पहले आया था और कोई काम कर रहा था।





नौकरी की तलाश में नोएडा आए थे दोनों





निशा के देवर ने ही पवन को नौकरी दिलाई थी और उन दोनों को भी नोएडा आकर नौकरी तलाशने की सलाह दी थी। इसी कड़ी में पिछले 15 दिनों से वो यहां रह रहे थे। बताया जा रहा था कि देवर इंद्रजीत जब घर लौटा तो उसने पाया कि दोनों का रूम अंदर से बंद है। काफी खटखटाने के बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। फिर खिड़की के जरिए हाथ डालकर दरवाजा खोला गया।





आर्थिक परेशानी से जूझ रहे थे दोनों





अंदर दो शव देखकर लोगों को होश ही उड़ गए। पुलिस ने बताया कि उनका संबंध उनके बेटे के साथ अच्छा नहीं था। यही कारण है कि वह दूसरे मकान में अलग रहता था। साथ ही उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी और कोई काम भी नहीं मिल रहा था। ऐसे में पुलिस को यह भी लग रहा है कि पैसे की कमी और रोजगार नहीं मिलने से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया होगा।





मामले में अलग-अलग में की जा रही जांच





बहरहाल पड़ोसियों का तो यही कहना है कि दोनों के बीच पिछले कुछ दिनों में कोई खास झगड़ा नहीं हुआ था। पुलिस अब अलग-अलग एंगल इस मामले में खंगाल रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.