Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी पाने का सुनहरा मौका


दंतेवाड़ा जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से युवा BPO गीदम द्वारा रोजगार मेला और प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसका आयोजन 11 फरवरी से 12 फरवरी को सुबह 11.00 बजे से 4 बजे तक युवा BPO गीदम ( जावंगा) में किया जायेगा। प्लेसमेंट कैंप के माध्यम से नियोजक SRN BPO SERVICE PVT.LTD. के पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 12वीं ,स्नातक, DCA , PGDCA , ITI (कोपा) उत्तीर्ण और कम्प्यूटर में टाइपिंग की गति होना अनिवार्य है।





छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों में रोजगार कैंप का आयोजन, इस तरह उठाएं फायदा





ऐसे में निर्धारित योग्यता रखने वाले योग्य और इच्छुक अभ्यार्थी अपने बायोडेटा और मूल दस्तावेजों के साथ, निर्धारित दिन को प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित होकर साक्षात्कार का अवसर प्राप्त कर सकते है। ज्यादा जानकारी के लिए मोबाइल नं. 758732515 या 9301800062 पर संपर्क कर सकते हैं।





प्लसमेंट कैम्प में शामिल होने वाले रिक्त पदों की जानकारी उपलब्ध





कांकेर के प्रवर्तन कक्ष जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र जगदलपुर द्वारा निजी क्षेत्र के रिक्त पदों के लिए प्लेसमेंट कैंम्प का आयोजन किया जाएगा। ऐसे इच्छुक नियोजन जो अपने फर्म, कार्यालय के रिक्त पदों की पूर्ति, प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से करना चाहते है, वे रिक्तियों की जानकारी, कार्यालय-प्रवर्तन कक्ष, जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र आड़ावाल जगदलपुर को पत्र के माध्यम से या कार्यालय के ईमेल enforcementcelljdp@gmail.com के माध्यम से जानकारी प्रदाय कर सकते हैं, जिसमें पदवार रिक्तयों की संख्या, वांछित योग्यता, अनुभव और प्रतिमाह देय वेतन की जानकारी देना भी आवश्यक है, ताकि प्लेमेंट कैम्प के लिए पदानुरूप युवाओं को आकर्षित किया जा सके।





मारूति सुजूकी मोटर्स गुजरात में कार्य करने का सुनहरा अवसर





सुजूकी मोटर्स गुजरात के द्वारा इच्छुक पुरूष उम्मीदवार के लिए कौशल प्रशिक्षण का आयोजन किया गया है। इच्छुक उम्मीदवार 02 वर्षों (2 महीने क्लासरूम प्रशिक्षण और 22 महीने नौकरी पर प्रशिक्षण) के लिए 11 हजार 100 रूपये स्टाईपेड के साथ NCVT (ITI- ऑटोमेटिव मैनुफेक्चरिंग के समकक्ष) प्रमाणन के साथ कौशल प्राप्त कर सकते हैं।





9 फरवरी को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर





प्रशिक्षण के लिए पात्रता मानदण्ड पुरूष उम्मीदवार आयु 18 से 20 साल और न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता 55 प्रतिशत अंको के साथ 10वीं उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। उम्मीदवार को चिकित्सा बीमा, साइकल सुविधा, रहने और खान-पान की निशुल्क सुविधा व्यवस्था प्रदान की जाएगी। ज्यादा जानकारी के लिए कार्यालय जिला कौशल विकास प्राधिकरण, कक्ष क्रमांक-219 और 220 द्वितीय तल संयुक्त जिला कार्यालय भवन दंतेवाड़ा, मोबाइल नंबर 9406334109 या 9589573465 में संपर्क किया जा सकता है।





टेक्नोसीम ट्रेनिग सर्विस सेंटर में 50 अभ्यर्थियों के चयन के लिए आवेदन आमंत्रित





बलौदाबाजार जिला रोजगार अधिकारी द्वारा जानकारी दी गई है कि जिले के शिक्षित युवाओं को निजी क्षेत्र में नियोजन के लिए रोजगार कार्यालय बलौदाबाजार को टेक्नोसीम ट्रेंनिग सर्विसेस सेंटर (सुजकी मोटर) गुजरात द्वारा स्टूडेंट प्रशिक्षु के लिए 50 पद रिक्तियों की जानकारी प्राप्त हुई है।





नीयरेस्ट पुलिस स्टेशन ऐप लांच





चयनित आवेदकों को कम्पनी द्वारा गुजरात में दो साल का प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। प्रशिक्षण के द्वौरान रहने,खाने की व्यवस्था कंपनी द्वारा प्रदान किया जायेगा। इच्छुक आवेदक जिनकी उम्र 18 से 20 वर्ष हो, या 10वीं परीक्षा में कम से कम 55 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण किया हो जिला रोजगार कार्यालय बलौदाबाजार में 9 फरवरी 2021तक सुबह 11 से शाम 4 बजे तक समस्त अंक सूची की फोटो कॉपी,जाति, निवास,आधार कार्ड और रोजगार पंजीयन के साथ जमा कर सकते हैं। इस संबंध में ज्यादा जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय से या फोन नंबर 07727-222143 से संपर्क कर सकते हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.