Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पेट्रोल डालकर नाबालिग को जिंदा जलाने की कोशिश, जांच में जुटी पुलिस


सूरजपुर जिले में अज्ञात लोगों द्वारा एक नाबालिग लड़के को जिंदा जलाने की कोशिश (attempt to burn a minor boy alive) की गई है। आग से नाबालिग का शरीर पूरी तरह से झुलस गया है, जिसका इलाज अभी जारी है। इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।





पढ़ें:- तमिलनाडु पटाखा फैक्ट्री में आग- PM जताया दुःख, अब तक 11 लोगों की मौत





नाबालिग के परिजन का आरोप है कि घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। वहीं मीडिया के दखल देने के लगभग 20 दिन बाद पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।





22 जनवरी की घटना





घटना 22 जनवरी की है। जानकारी के मुताबिक नाबालिग मजदूरी करता है, काम की तलाश में वह 22 जनवरी की सुबह अपने घर से निकला था। तभी कार में सवार कुछ लोग उसके पास आए और काम दिलाने की बात कह कर उसे किसी अज्ञात जगह पर ले गए। जहां आरोपियों ने नाबालिग के हाथ-पैर बांधकर उसकी बेरहमी से पिटाई की।





किसानों ने बुझाई आग





इसके बाद उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग (attempt to burn a minor boy alive) लगा दी। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। इस दौरान खेत में काम कर रहे कुछ किसानों ने नाबालिग को जलता देख आग बुझाई और एंबुलेंस को फोन किया।





पढ़ें:- बिलासपुर के शॉपिंग प्लाजा में शॉट सर्किट से लगी भीषण आग, आसपास की दुकानें भी आईं चपेट में..





पीड़ित का इलाज जारी है। पीड़ित की मां लैला खातून का आरोप है कि घटना के बाद वह कई बार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने गई, लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की। आखिरकार मीडिया के दखल के बाद 12 फरवरी को कोतवाली थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। वहीं पुलिस इस आरोप को निराधार बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.