Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महाराष्ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा, 15 लोगों की मौत, 6 घायल


महाराष्ट्र के जलगांव (Jalgaon) में भीषण ट्रक सड़क हादसा (Accident in maharashtrah ) हुआ है। हादसे में 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 6 लोग घायल हो गए है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह हादसा यावल तहसील के किनगांव के पास हुआ है।





यह भी पढ़ें:- कुरनूल में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, कई घायल





जानकारी के मुताबिक ट्रक धुले से केले लेकर रावेर की तरफ जा रहा था, तभी संतुलन बिगड़ने के कारण किनगांव के पास ट्रक पलट गया।हादसे में ट्रक सवार 15 मजदूरों की मौत हुई है, जबकि कुल 21 मजदूर ट्रक पर सवार थे।सभी मजदूर रावेर तहसील के अभोडा में रहने वाले थे।फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।





14 लोगों की मौत, कई घायल





बता दें कि 13 फरवरी को भी आंध्र प्रदेश के मधेपुरा गांव (Madhepura Village) में ऐसा ही भीषण सड़क हादसा (Accident in Andhra Pradesh ) हुआ था। हादसे में 14 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें कुछ बच्चे भी शामिल हैं। जबकि कई लोग घायल हैं। जानकारी के मुताबिक आंध्र प्रदेश के कुरनूल अंतर्गत मधेपुरा गांव एक लॉरी और टेम्पो की भिड़ंत हो गई, जिसमें 14 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच जारी है।





यह भी पढ़ें:- भीषण सड़क हादसा: 10 से ज्यादा लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल





वहीं कुछ हफ्ते पहले ही बस्तर के सीमावर्ती राज्य ओडिशा के कोटपाड़ में भी ऐसा ही एक भीषण सड़क हादसा (Accident In Odisha ) हुआ था, जिसमें 10 से ज्यादा महिलाओं की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि 40 से ज्यादा ग्रामीण घायल हो गए थे। जानकारी के मुताबिक सभी लोग ओडिशा से पिकअप वाहन में सवार होकर बस्तर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए।





नेशनल हाईवे कोटपाढ़ की घटना (Accident In Odisha)





यह हादसा नेशनल हाईवे कोटपाढ़ के पास हुआ था। जहां तेज रफ्तार पिकअप पेड़ से जा टकराई। पुलिस ने बताया कि सभी ग्रामीण बस्तर के कलचा गांव के रहने वाले थे। घायलों को कोटपाढ़ के स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया था। मृतकों में महिलाओं की संख्या ज्यादा थी। ड्राइवर पिकअप को काफी तेज चला रहा था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ था।





यह भी पढ़ें:- सड़क किनारे सो रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, हादसे में 15 लोगों की मौत, 5 का इलाज जारी





वहीं 31 जनवरी को दंतेवाड़ा जिले में CM के कार्यक्रम के लिए ग्रामीणों को ले दा रही ट्रकों का एक्सीडेंट (accident in dantewara) हो गया था। दुर्घटना कुआकोंडा थाना के सामने हुई थी। जानकारी के मुताबिक इस हादसे में कई ग्रामीणों की मौत हो गई थी। जबकि करीब 40 से 50 लोगों घायल हो गए थे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.