Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

लव मैरिज को टालना चाहता था प्रेमी, पकड़ा जाने वाला था झूठ, इसलिए कर दी मासूम साले की हत्या…


बिलासपुर. छत्तीसगढ़ की न्यायधानी (bilaspur murder case) में हुए 9 साल के मासूम के हत्याकांड में अब अजीबों गरीब खुलासे हुए हैं। मासूम अपनी ही बहन के प्रेमी के द्वारा बोले गए झूठ की भेंट चढ़ा दिया गया। जी हां, मासूम का हत्यारा और कोई नहीं बल्कि उसकी ही बहन का होने वाला पति था, जो लव मैरिज होने के बावजूद भी खुद भी शादी के लिए तैयार नहीं था। मिली जानकारी के अनुसार, 18 साल के आरोपी ओम अपनी शादी को टालना चाहता था, जिसकी वजह से ही उसने ये पूरी वारदात को अंजाम दिया।





लड़की के बारे में नहीं दी थी अपने परिवार को जानकारी





जानकारी के मुताबिक हत्यारा ओम, मृतक प्रियांशु की बहन का प्रेमी था। प्रियांशु के बहन की उम्र 15 साल की है। प्रियांशु के घरवालों को जब इस प्रेम संबंध की जानकारी मिली तो ओम नायक को लड़की के परिवारवालों ने कहा कि वो लड़की से उसकी शादी करा देंगे, लेकिन वो पहले अपने मां-पिता को घर लेकर आये। लड़की से वो शादी अभी नहीं करना चाहता था, इसलिए लड़के ने अपने परिवार को भी इसकी जानकारी नहीं दी।





पकड़ा जाने वाला था शादी का झूठ





लड़की वाले जब लड़के से पूछते तो वो घरवालों के आने को लेकर बात को घुमाता था। लड़के ने कुछ दिन पहले ये बताया था कि उसके घरवाले रविवार को सगाई के लिए आ रहे हैं। लेकिन इस सगाई की बात से सूरजपुर में आरोपी ओम नायक का परिवार पूरी तरह से अनजान था। ना तो उन्हें रविवार को सगाई की कोई जानकारी थी, ना ही उन्हें शादी के बारे कोई बातें बतायी गयी थी।





अगर पाना चाहते हैं महालक्ष्मी की कृपा तो इन चीजों को घर में न होने दें इकट्ठा





पोल खुलने का सताने लगा डर





ओम के बताये के मुताबिक रविवार को लड़की के घर पर सगाई की तैयारी शुरू हो गयी, तो आरोपी ओम नायक को इस बात का डर सताने लगा था कि उसकी पोल खुल जायेगी, क्योंकि इस शादी और सगाई की जानकारी उसने अपने घर में दी ही नहीं थी और ना ही रविवार को कोई सगाई के लिए आने वाले थे, लिहाजा आरोपी ओम ने हत्या का प्लान बनाया। उसने 9 साल के अपने होने वाले साले को बैर खिलाने के बहाने ले गया और फिर उसकी हत्या कर दी। थोड़ी देर बाद घर आकर उसने अपहरण की झूठी कहानी घरवालों को बता दी।





कमाल की बात ये रही कि आरोपी खुद भी अपहरण की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंच गया था। हालांकि पुलिस ने जब अपहरण की सूचना देने वाले ओम से कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो वो टूट गया और गुनाह (bilaspur murder case) कबूल कर लिया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.