Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दो नवजात को लेकर भागा बंदर , एक की मौत, दूसरा सुरक्षित


तमिलनाडु के तंजावुर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक बंदर घर में घुसकर दो नवजात बच्चों को उठाकर (monkey attacks new born twins) ले गया, जिनमें से एक बच्चे का शव पास के तालाब में मिला। जबकि दूसरे बच्चे को परिवार वालों ने बचा लिया।





यह भी पढ़ें:- पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर CM बघेल का सवाल- 300 किलो RDX कैसे पहुंचा?





बता दें कि आठ दिन पहले एक परिवार में जुड़वां बच्चों का जन्म हुआ। 13 फरवरी को जब दोनों बच्चे कमरे में सो रहे थे तभी एक बंदर कमरे की छत तोड़कर अंदर आया और दोनों बच्चों को लेकर (monkey attacks new born twins) भाग गया।





परिवार वालों ने बचा ली दूसरे की जान





बंदर एक बच्चे को उठाकर बाहर ले गया और उसे घर के पास बने तालाब में छोड़ (monkey attacks new born twins) आया। इसके बाद बंदर ने दूसरे बच्चे को उठा लिया, जिसके बाद बच्चे की मां ने यह देख लिया। मां के चिल्लाते ही परिजन इकट्ठा हो गए, जिससे दूसरे बच्चे को बचा लिया गया।





बंदरों को पकड़कर जंगल में छोड़ने की मांग





जुड़वां बच्चे में से एक के नहीं मिलने पर परिजनों ने आस-पास उसकी तलाश की, जहां वह तालाब में मिला। बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक नवजात ने दम तोड़ दिया था। इस घटना के बाद लोगों ने वन विभाग के अधिकारियों से क्षेत्र में आ रहे बंदरों को पकड़कर जंगल में छोड़ने की मांग की है।





यह भी पढ़ें:- इस मंदिर के बाहर कुत्ता देता है लोगों को आशीर्वाद





वैसे हर जानवर एक जैसा नहीं होता है। कुत्ते को इस दुनिया में सबसे वफादार जानवर माना जाता है। इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता। लेकिन क्या कभी आपने कुत्ते को आशीर्वाद (Maharashtra Latest News)देते हुए देखा है। जी हां ये बिल्कुल सच है।









महाराष्ट्र (Maharashtra Latest News) के सिद्धटेक में सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhi Vinayak Temple) में भक्तों को आशीर्वाद देते और हाथ हिलाते हुए एक कुत्ते का वीडियो (Dog Video) तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को फेसबुक पर एक सोशल मीडिया यूजर अरुण लिमडिया ने शेयर किया था। कुत्ते का एक और फोटो सामने आया है, जिसमें एक आदमी मंदिर से बाहर आता है और कुत्ते के सामने झुक जाता है। कुत्ता अपने हाव-भाव से उसे आशीर्वाद देकर उसके इशारे का जवाब देता है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.