Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कांग्रेस ने सांसद विजय बघेल के लोकसभा सदस्यता खत्म करने की मांग की


रायपुर. धान खरीदी को लेकर कांग्रेस लगातार भाजपा नेताओं पर आक्रामक रुख अपना रही है। धान बेचने वाले भाजपा नेताओं की सूची जारी करने के बाद कांग्रेस ने दुर्ग लोकसभा क्षेत्र के सांसद विजय बघेल (BJP MP Vijay Baghel) पर निर्वाचन के दौरान शपथ पत्र में गलत जानकारी देने का आरोप लगाया है। कांग्रेस का आरोप है, विजय बघेल ने पिछले तीन चुनावों में शपथपत्र देते समय अपने परिवार के नाम कुल कृषि भूमि का रकबा करीब 3 एकड़ बताया था। लेकिन 2500 रुपया प्रति क्विंटल दाम पाने के लिए उन्होंने 16.95 एकड़ जमीन का धान बेचा है। कांग्रेस नेताओं ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त, लोकसभा अध्यक्ष और राष्ट्रपति को शिकायत भेजकर सांसद की सदस्यता समाप्त करने की मांग की है।





अब बिलासपुर से दिल्ली के लिए उड़ेंगी डायरेक्ट फ्लाइट, दिल्ली में CM बघेल से मुलाकात के बाद केंद्रीय उड्डयन मंत्री ने की घोषणा





कांग्रेस उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन, संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी व संचार विभाग के सदस्य आरपी सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में संयुक्त पत्रकारवार्ता ने सांसद विजय बघेल के निर्वाचन से जुड़े दस्तावेजों को सार्वजनिक किया।





बेहूदा आरोप





कांग्रेस ने बेहूदा आरोप लगाया है। मैंने (BJP MP Vijay Baghel) कोई चीज नहीं छिपाई है। तीन बार विधानसभा ओर लोकसभा का चुनाव लड़ चुका है। मुझे बदनाम करने के लिए राजनीतिक षड्यंत्र किया जा रहा है। जमीन की जानकारी नहीं छिपाई है। मेरी माता की मृत्यु होने के बाद जमीन में सामूहिक हिस्सा है। शपथपत्र में सामूहिक वाला कॉलम नहीं है। जो जमीन बताई गई है, उसका रिटर्न भी जमा किया जाता है।
- विजय बघेल, सांसद, दुर्ग लोकसभा


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.