Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कांग्रेस पार्षद के भतीजे की हत्या के बाद सूटकेस में भरकर कुएं में फेंका शव


रायपुर . राजधानी के खमतराई के कांग्रेस पार्षद के भतीजे जतिन चांद (Jatin Chand Murder case) की उसके ही दोस्तों ने बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को एक सूटकेस में भरकर खम्हारडीह इलाके के कुएं में फेंक दिया गया। फिर मृतक के मोबाइल से उसके पिता को मैसेज करके उसके सलामत होने का झांसा देते रहे। आरोपियों ने 6 दिन तक मृतक के परिजन और पुलिस को उलझाए रखा। अंतत: सोमवार को खम्हारडीह के कुएं में एक सूटकेस में मृतक का शव मिला।

इसके बाद मामले का खुलासा हुआ। हत्या की वजह पैसे के लेन-देन को बताया जा रहा है। पुलिस ने संदेहियों को हिरासत में लिया है। घटना के विरोध में परिजन देर रात तक खमतराई थाने के बाहर प्रदर्शन करके थाना प्रभारी को हटाने की मांग करते रहे। उनके समर्थन में महापौर एजाज ढेबर, विधायक सत्यनारायण शर्मा व अन्य नेता भी पहुंचे थे। उदेर रात उचित कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद हटे।





पुलिस के मुताबिक डब्ल्यूआरएस कॉलोनी निवासी जतिन चांद 9 फरवरी को अचानक लापता हो गया। उसकी दोपहिया भी नहीं थी। उसके चाचा कांग्रेस पार्षद पति राधेश्याम विभार व अन्य परिजनों ने खमतराई थाने में शिकायत की। पुलिस ने अगले दिन गुमशुदगी दर्ज कर ली। इसके बाद जतिन के करीबी दोस्तों से पूछताछ शुरू की। किसी ने कुछ नहीं बताया। 6 दिन बाद सोमवार शाम को खम्हारडीह इलाके के चंडीनगर के एक कुएं में उसकी लाश मिली।





अफसरों की नाक के नीचे कई सालों से चल रहा था आवास आवंटन घोटाला, 1 आरोपी गया जेल और 3 की तलाश तेज





दोस्तों पर हत्या का शक





बताया जाता है कि जतिन (Jatin Chand Murder case) का अपने दोस्तों से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था। उसने अपनी दोपहिया वाहन को एक दोस्त के पास 6 हजार रुपए में गिरवी रखा था। इसके अगले ही दिन से वह लापता हो गया। जतिन को उसके ही चार-पांच दोस्तों ने 9 फरवरी को ही उसकी हत्या कर दी। इस बीच उसके मोबाइल को लेकर आरोपी कुम्हारी चले गए। वहां से जतिन के मोबाइल से उसके पिता को मैसेज करते रहे कि वह ठीक है। इससे उसके परिजन निश्चिंत हो गए। लेकिन रात भर युवक घर नहीं पहुंचा, तो परिजन थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने चार संदेहियों से पूछताछ शुरू कर दी है। जतिन की बाइक रावाभाठा में मिली है।





लेन-देन का विवाद सामने आया है। कुछ संदेहियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।





  • लखन पटले, एएसपी-शहर,रायपुर

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.