Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ पुलिस भर्ती : पहले दिन 500 अभ्यर्थी ने दिया फिजिकल टेस्ट


रायपुर। रायपुर पुलिस रेंज के लिए पुलिस जवानों की भर्ती शुक्रवार (Chhattisgarh police recruitment news) को शुरू हो गई। सरस्वती नगर इलाके के कोटा स्टेडियम में तड़के 5 बजे से ही अभ्यर्थी पहुंच गए थे। पहले दिन 500 अभ्यर्थियों ने फिजिकल टेस्ट दिया। पुलिस भर्ती में पारदर्शिता के लिए हर इवेंट की सीसीटीवी कैमरे से निगरानी की जा रही है। भर्ती प्रक्रिया सुबह 7 बजे से शुरू हुई और देर शाम तक चलती रही। उल्लेखनीय है कि सभी पुलिस रेंज में आरक्षक भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है।





नंबर भी बता दिए
भर्ती प्रक्रिया (Chhattisgarh police recruitment news) को ज्यादा से ज्यादा पारदर्शी बनाने के लिए फिजिकल टेस्ट के हर इवेंट को सीसीटीवी कैमरों से कवर किया गया है। अभ्यर्थियों से 100 मीटर रेस, 800 मीटर रेस, ऊंची कूद, लंबी कूद, गोला फेंक आदि इवेंट कराया जा रहा है। इसमें उन्हें प्राप्तांकों की जानकारी भी दे दी जा रही है, ताकि किसी तरह का विवाद न हो।





Read More- चलती कार से ऑपरेट हो रहा था सेक्स रैकेट, 20 मिनट के अंदर होती थी लड़कियां अवेलबल, जानिए पुलिस ने कैसे किया भांडाफोड़





बढ़ेगे अभ्यर्थी
पुलिस भर्ती के पहले दिन केवल 500 अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। इसके बाद अधिक संख्या में बुलाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि लंबे अरसे बाद हो रही भर्ती को लेकर युवाओं में काफी उत्साह है।






पुलिस भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो गई है। निर्धारित मापदंडों के अनुरूप भर्ती की जा रही है। भर्ती में पारदर्शिता के लिहाज से जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।





- अजय यादव, एसएसपी, रायपुर


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.