Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

पीएम मोदी ने रूस में कहा-मैं हिंदुस्तान की मिट्टी की महक साथ लाया हूं

 PM Modi Speech In Russia: इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूस दौरे पर हैं. इस दौरान पीएम मोदी का स्वागत राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने किया. वहीं मंगलवार को प्रधानमंत्री मोदी भारतीय समुदाय को संबोधित करने पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि अपने तीसरे कार्यकाल में मैं तीन गुना ताकत के साथ काम करूंगा.


रूस के मॉस्को में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए PM मोदी ने कहा, "मैं अकेला नहीं आया। मैं मेरे साथ बहुत कुछ लेकर आया हूं। मैं अपने साथ हिंदुस्तान की मिट्टी की महक लेकर आया हूं। मैं अपने साथ 140 करोड़ देशवासियों का प्यार लेकर आया हूं..."

रूस के मॉस्को में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "आपका ये प्रेम, आपका ये स्नेह, आपने यहां आने के लिए समय निकाला मैं आपका बहुत-बहुत आभारी हूं। मैं अकेला नहीं आया. मैं मेरे साथ बहुत कुछ लेकर आया हूं. मैं अपने साथ हिंदुस्तान की मिट्टी की महक लेकर आया हूं. मैं अपने साथ 140 करोड़ देशवासियों का प्यार लेकर आया हूं..."

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने बाद तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में पीएम ने शपथ ली. वहीं अपने तीसरे कार्यकाल का जिक्र PM मोदी ने रूस के मॉस्को में भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए किया. आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "आज 9 जुलाई है और आज के दिन मुझे शपथ लिए पूरा 1 महीना हुआ है. आज से ठीक 1 महीने पहले 9 जून को मैंने तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी और उसी दिन मैंने एक प्रण लिया था कि अपने तीसरे कार्यकाल में मैं तीन गुनी ताकत के साथ काम करूंगा..."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "पिछले 10 सालों में देश ने विकास की जो रफ्तार पकड़ी है उसे देख कर दुनिया हैरान है। दुनिया के लोग जब भारत आते हैं तो कहते हैं भारत बदल रहा है... वो ऐसा क्या देख रहे हैं? भारत का कायाकल्प, भारत का नवनिर्माण वो साफ-साफ देख पा रहे हैं..."

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.