Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

'राम मंदिर की छत से टपक रहा पानी', मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास का बड़ा दावा

अयोध्या के भव्य-दिव्य राम मंदिर के उद्घाटन को अभी 6 महीने भी पूरे नहीं है और पहली बारिश में ही राम मंदिर की छत टपकने की खबर सामने आई है .राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि पहली ही बारिश में छत से पानी टपकने लगा है.गर्भगृह में जहां रामलला विराजमान है, वहां जलभराव हो गया है.


राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने पुष्टि करते हुए कहा कि राम मंदिर की छत पहली ही बारिश में टपकने लगी है.उन्होंने कहा कि अगर एक-दो दिन में इंतजाम नहीं किए गए, तो दर्शन और पूजन बंद करना पड़ेगा.शनिवार देर रात दो से पांच बजे तक बारिश हुई.गर्भगृह के सामने मंडप में चार इंच पानी भर गया। लोगों को करंट उतरने का डर सता रहा था.इसी कारण सुबह चार बजे की आरती टार्च की रोशनी में करनी पड़ी। छह बजे की आरती भी ऐसे ही हुई है.

सत्येंद्र दास ने कहा कि छोटे मंदिर जो बने हैं, उसमें भी पानी भर गया है। ध्यान देना चाहिए कि जो बना, उसमें क्या कमी रह गई है। उन्होंने कहा कि एक तो राम मंदिर में बारिश के पानी के निकास की व्यवस्था नहीं है और ऊपर से पानी भी चूने लगा है। राम लला के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा कि निर्माण कार्य में लापरवाही हुई है। रात में हुई बारिश में सुबह जब पूजन के लिए पुजारी गए, तो वहां पर पानी भरा मिला। कड़ी मशक्कत के बाद मंदिर से बारिश का पानी निकाला गया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.