Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

15 अगस्त तक 30 लाख भर्ती प्रक्रिया शुरू करेगी INDIA सरकार : राहुल गांधी

 Elections 2024 : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने गुरुवार को कहा कि विपक्ष के नेतृ्तव वाली इंडिया गठबंधन की सरकार सत्ता में आने पर 15 अगस्त तक विभिन्न सरकारी विभागों में 30 लाख रिक्त पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू करेगी। एक वीडियो संदेश में, कांग्रेस सांसद ने देश के युवाओं से एक अपील की जिसमें उन्होंने कहा अगले 4-5 दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ध्यान भटकाने की कोशिश करेंगे क्योंकि उन्हें समझ आ गया है कि चुनाव उनके हाथ से फिसल रहा है। 


राहुल गांधी ने अपने संदेश में कहा कि वह प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे और उन्होंने अब 4-5 दिनों के लिए आपका ध्यान भटकाने का फैसला किया है।' वह कोई न कोई ड्रामा करेंगे। लेकिन आपका ध्यान नहीं भटकना चाहिए। बेरोजगारी एक बड़ा मुद्दा है नरेंद्र मोदी ने 2 करोड़ नौकरियों का वादा किया था लेकिन यह झूठ था। वह नोटबंदी, गलत जीएसटी लाए और अडानी जैसे लोगों की सेवा की। उन्होंने कहा कि हम भारती भरोसा लेकर आ रहे हैं। 4 जून को इंडिया ब्लॉक सरकार बनाएगा और 15 अगस्त तक 30 लाख खाली पदों को भरने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। जय हिंद। नमस्कार। 

उन्होंने अपने संदेश में नरेंद्र मोदी के इस हमले पर पलटवार करते हुए अडानी का जिक्र किया कि राहुल गांधी ने अडानी-अंबानी का नाम लेना बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि पांच साल तक कांग्रेस के शहजादा एक ही बात दोहराते रहे। लेकिन जब राफेल मुद्दा फीका पड़ गया, तो उन्होंने पांच उद्योगपतियों, खासकर अंबानी और अडानी को निशाना बनाना शुरू कर दिया। हालाँकि, चुनावों की घोषणा होने के बाद, उन्होंने उन पर हमला करना बंद कर दिया। मैं तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं कि शहजादा ऐलान करें कि अंबानी-अडानी से कितना उठाया है। क्या कांग्रेस के पास तेजी से पैसा पहुंचा है? ऐसी कौन सी डील हो गई कि रातों-रात अंबानी-अडानी को गाली देना बंद हो गया। 

जबकि कांग्रेस ने इस बात पर जोर दिया कि राहुल गांधी ने अडानी-अंबानी के बारे में बात करना कभी बंद नहीं किया, राहुल गांधी ने पूछा कि क्या पीएम मोदी को अपने व्यक्तिगत अनुभव से 'पैसे के टेंपो लोड' के बारे में पता था। गांधी ने कहा, "मोदी जी, क्या आप थोड़ा डरे हुए हैं? आम तौर पर आप बंद दरवाजों के पीछे अडानी और अंबानी के बारे में बात करते हैं, लेकिन पहली बार आपने सार्वजनिक रूप से अडानी और अंबानी के बारे में बात की है।" 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.