Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG CRIME NEWS : पत्नी-पत्नी के बीच हुआ विवाद, जीजा ने कर दी साले की हत्या

CG CRIME NEWS : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में खाने के विवाद में एक युवक ने अपने साले को कुल्हाड़ी से काट डाला। बताया जा रहा है कि पत्नी-पत्नी के बीच में लड़ाई हो रही थी। इसी दौरान बीच-बचाव कर रहे साले पर सनकी जीजा ने वार कर दिया। इसके बाद खुद थाने आकर सरेंडर कर दिया। घटना कोतवाली क्षेत्र के तावरबाहरा की है।


जानकारी मिलते ही सिटी कोतवाली प्रभारी कृष्णा प्रसाद जांगड़े अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पता चला कि पंडरीपानी निवासी सनत कुमार ध्रुव तावरबाहरा में अपने जीजा बंशी लाल ध्रुव के घर कुछ महीनों से रह रहा था। आरोपी जीजा बंशीलाल गिरफ्तार।

सोमवार शाम करीब 6 बजे आरोपी बंशी लाल खाने को लेकर अपनी पत्नी से विवाद कर रहा था। इसी बीच उसने कुल्हाड़ी उठाई और पत्नी को मारने की कोशिश की, तभी उनके झगड़े में बीच बचाव करने साला सनत कुमार आ गया।

साले को कुल्हाड़ी से काट डाला

पति-पत्नी के विवाद में साले का कूद पड़ना बंशी लाल को नागवार गुजरा और उसने गुस्से में कुल्हाड़ी से सनत (साले) की गर्दन के नीचे वार दिया। जिससे सनत चारपाई पर गिरा और उसकी मौके पर मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी बंशी लाल खुद सिटी कोतवाली पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

कोतवाली पुलिस फौरन उसे लेकर मौका-ए-वारदात पर पहुंची। जहां सनत की खून से सनी लाश पड़ी थी। कुल्हाड़ी भी मौके पर मिल गई, जिसमें खून के धब्बे लगे थे। सनत की लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए गरियाबंद जिला अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही आरोपी ने अपना अपराध भी स्वीकार कर लिया है। उसे गिरफ्तार कर आगे की जांच की जा रही है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.