Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

शराब घोटाले मामले में छत्तीसगढ़ के आबकारी का पूर्व विशेष सचिव अरुणपति त्रिपाठी गिरफ्तार

 CG NEWS :  छत्तीसगढ़ में शराब घोटाले को लेकर चल रही कार्रवाई में गुरुवार को छापेमारी के दौरान टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। जहां ईओडब्ल्यू और एसीबी ने आबकारी विभाग के पूर्व विशेष सचिव अरुणपति त्रिपाठी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अरूणपति त्रिपाठी जमानत मिलने के बाद से अंडरग्राउंड हो गया था। आज ईओडब्ल्यू और एसीबी चीफ अमरेश मिश्रा के नेतृत्व में उसे गिरफ्तार कर लिया है।


उल्लेखनीय है कि, दुर्ग जिले के भिलाई में दो अलग-अलग जगहों पर एजेंसी की छापेमारी जारी है। विश्वस्त सूत्रों की माने तो जिन लोगों के यहां छापा पड़ा है वे पूर्व सीएम भूपेश बघेल के करीबी बताये रहे हैं। फिलहाल छापेमारी किस मामले में की गई है, इसकी जानकारी निकलकर सामने आई हैं। विश्वस्त सूत्रों की मानें तो, ईओडब्‍ल्‍यू और एसीबी की टीम ने सुबह होते ही न्‍यू खूर्सीपार और नेहरु नगर में दबिश दी है। जहां खुर्सीपार में पप्पू बंसल और नेहरू नगर पूर्व निवासी विजय भाटिया के यहां कार्यवाही चल रही है। पप्पू बसंल की लंबे समय से तलाश चल रही थी। सूत्रों की मानें तो ईओडब्‍ल्‍यू और एसीबी फिलहाल शराब मामले की जांच कर रही है। इस मामले में एजेंसी कारोबारी अरविंद सिंह और अनवर ढेबर को गिरफ्तार कर चुकी है। जहां कोर्ट से दोनों की रिमांड लेकर उनसे पूछताछ कर रही है।

रायपुर समेत इन जिलों में पड़ा छापा

ईओडब्ल्यू एसीबी ने रायपुर, दुर्ग, भिलाई, राजनांदगाव में छापेमारी की है। तक़रीबन एक दर्जन से अधिक ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है। जहां राजधानी रायपुर के महावीर नगर, सदर बाजार, समता कॉलोनी और देवेंद्र नगर में कार्रवाई चल रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.